झारखंड

jharkhand

डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर INDIA गठबंधन दलों की बैठक, एनडीए को एक लाख से ज्यादा वोटों से हराने का दावा

By

Published : Aug 12, 2023, 3:58 PM IST

रांची में झारखंड इंडिया दलों की बैठक आयोजित की गई है. यह बैठक मुख्यमंत्री आवास में हो रही है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ गठबंधन के तमाम नेता बैठक में शामिल हुए हैं. बैठक में डुमरी विधानसभा उपचुनाव पर मुख्य रूप से चर्चा हुई.

Etv Bharat
Etv Bharat

रांची:मुख्यमंत्री आवास पर डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर INDIA गठबंधन दलों की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ महागठबंधन के कई नेता और मंत्री शामिल हुए. इस बैठक में यह सहमति बनीं कि इंडिया गठबंधन के गठन के बाद डुमरी में पहली बार एनडीए से चुनावी मुकाबला होने जा रहा है. ऐसे में इंडिया गठबंधन में शामिल सभी राजनीतिक पार्टियां एकजुट होकर डुमरी में एनडीए को एक लाख से ज्यादा मतों से पराजित करेंगी. कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि ये जीत दिवंगत जगरनाथ महतो को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

यह भी पढ़ें:सीएम आवास में I.N.D.I.A की बैठक, कई अहम मुद्दों पर चर्चा

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास में UPA कि बैठक में शामिल होने के बाद पाकुड़ के लिए निकले कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि झारखंड इंडिया की बैठक चल रही है. बेहद कम समय में बुलाई गई इस बैठक में जिस तरह से इंडिया दल के नेता पहुंचें हैं, उससे साफ है कि डुमरी में कोई लड़ाई ही नहीं है. बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, जेएमएम सांसद विजय हांसदा, जेएमएम विधायक सरफराज अहमद और कांग्रेस विधायक दीपिका सिंह पांडेय, राज्यसभा सांसद महुआ माजी, जेएमएम महासचिव विनोद पांडेय, मंत्री हफीजुल हसन पहुंच गए हैं.

ओवैसी फैक्टर काम नहीं करेगा-आलमगीर आलम:कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि मांडर विधानसभा उपचुनाव की तरह डुमरी विधानसभा में भी ओवैसी फैक्टर कोई काम नहीं करेगा. आलमगीर आलम ने कहा कि जमीन घोटाला मामले में 14 अगस्त को पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री को मिले ED के समन पर बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि 17 अगस्त को डुमरी विधानसभा उपचुनाव के लिए झामुमो उम्मीदवार के रूप में बेबी देवी नामांकन करेंगी और सभी सहयोगी दलों के नेता वहां उनके साथ उपस्थित रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details