झारखंड

jharkhand

राहुल गांधी मामले में राजनीतिक बयानबाजी तेज, सीपी सिंह ने दिया विवादित बयान

By

Published : Aug 4, 2023, 6:27 PM IST

सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल गांधी को लेकर बयानबाजी तेज है. इसी कड़ी में भाजपा विधायक सीपी सिंह ने कांग्रेस और राहुल गांधी के बारे में विवादित बयान दिया है.

MLA CP Singh controversial statement
MLA CP Singh controversial statement

सीपी सिंह, विधायक भाजपा

रांची: मोदी सरनेम को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद झारखंड में सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस इसे बड़ी जीत मानते हुए जश्न मना रही है. वहीं दूसरी ओर बीजेपी के द्वारा कांग्रेस पर हमला बोला जा रहा है. इसी बीच रांची से भाजपा विधायक सीपी सिंह की राहुल गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी की है.

यह भी पढ़ें:सर्वोच्च न्यायालय से राहुल गांधी को राहत मिलने के बाद झारखंड कांग्रेस के विधायक उत्साहित, विधानसभा में बांटी मिठाइयां

कांग्रेस और राहुल गांधी पर सीपी सिंह ने की विवादित टिप्पणी:सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने पहले तो कांग्रेस पार्टी के सदस्यों पर आपत्तिजन टिप्पणी की इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी के बारे में भी विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी संसद में जाकर क्या करेंगे, आंख मारेंगे. इससे ज्यादा कुछ नहीं करेंगे. राहुल गांधी आंख मारने में एक्सपर्ट हैं. संसद में जाकर आंख ही मारेंगे और क्या करेंगे. राहुल गांधी को पप्पू बताते हुए सीपी सिंह ने कहा कि आंख मारने के सिवा वो कुछ नहीं कर सकते.

मोदी सरनेम को लेकर चर्चा में हैं राहुल गांधी: मोदी सरनेम केस में सूरत की निचली अदालत ने राहुल गांधी को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई थी. सूरत कोर्ट के इस फैसले के बाद राहुल गांधी की संसद की सदस्यता चली गई थी. सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने के बाद दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए सूरत की निचली अदालत के द्वारा सुनाई गई सजा पर रोक लगा दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि जब तक राहुल गांधी की याचिका पर सुनवाई पूरी नहीं हो जाती तब तक दोष सिद्धि पर रोक रहेगी. सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को अधिकतम सजा सुनाए जाने पर भी सवाल उठाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details