झारखंड

jharkhand

कानून व्यवस्था पर आमने सामने पक्ष-विपक्ष, सरकार को सड़क से सदन तक घेरने की तैयारी में भाजपा

By

Published : Feb 27, 2021, 8:44 PM IST

राज्य में बढ़ रही आपराधिक घटना को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने है. गुमला में हुए नरसंहार के बहाने भाजपा ने सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है. भाजपा का कहना है कि लॉ एंड ऑर्डर पर सरकार को सड़क से लेकर सदन तक घेरेंगे. वहीं, कांग्रेस का कहना है कि भाजपा अपना समय याद करे.

politics on law and order in jharkhand
झारखंड में कानून व्यवस्था पर राजनीति

रांची:राज्य में बढ़ रही आपराधिक घटना को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने है. गुमला में हुए नरसंहार के बहाने भाजपा ने सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है. भाजपा का कहना है कि लॉ एंड ऑर्डर पर सरकार को सड़क से लेकर सदन तक घेरेंगे. वहीं, कांग्रेस का कहना है कि भाजपा अपना समय याद करे.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:अब घटने लगेंगे पेट्रोलियम पदार्थों के दाम, जानिए रामेश्वर उरांव ने क्यों की ये भविष्यवाणी

भाजपा ने कहा-गिरती कानून व्यवस्था के लिए हेमंत सोरेन जिम्मेवार

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश का कहना है कि गिरती कानून व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जिम्मेवार हैं. जब से हेमंत सोरेन ने मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली है तब से राज्य में लॉ एंड ऑर्डर खराब है. राज्य के आदिवासी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. यही वजह है कि कामडारा में एक ही परिवार के पांच आदिवासियों की हत्या हो गई. राज्य सरकार असंवेदनशील हो गई है.

कांग्रेस बोली-अपने दिन याद करे भाजपा

भाजपा के आरोपों पर वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि एक-दो घटना से हाय तौबा नहीं मचाना चाहिए. भाजपा को अपने पुराने दिन याद करनी चाहिए. जब वे सत्ता में थे तब लॉ एंड ऑर्डर की क्या स्थिति थी. रामेश्वर उरांव ने कहा कि जब हम विपक्ष में थे तब कभी ऐसी राजनीति नहीं की. भाजपा के लोगों को समझने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details