झारखंड

jharkhand

बीच चौक पुलिसवाले से भिड़ा कॉलेज छात्र, थप्पड़ मारने से था नाराज

By

Published : Apr 6, 2022, 3:50 PM IST

Updated : Apr 6, 2022, 6:30 PM IST

रांची के किशोरगंज चौक पर बुधवार दोपहर को जमकर हंगामा हुआ. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के कारण पुलिसकर्मी ने एक छात्र को रोका, जिसके बाद दोनों में बहस होने लगी, इसी बीच एक पुलिसकर्मी ने छात्र को थप्पड़ मार दी, जिससे हंगामा होने लगा.

Police slaps student, uproar in Ranchi
Police slaps student, uproar in Ranchi

रांची: किशोरगंज चौक के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक ट्रैफिक पुलिसवाले ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने की वजह से एक छात्र को रोका और इसी बीच छात्र और पुलिस के बीच हुई कहासुनी में एक पुलिसकर्मी ने छात्र को थप्पड़ मार दिया. पुलिसकर्मी के द्वारा थप्पड़ मारने से नाराज छात्र ने भी चौक पर ही जमकर हंगामा किया.



क्या है पूरा मामला:दरअसल, बुधवार की दोपहर एक छात्र बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहा था, जिसे देखकर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उसे रोक दिया. रोके जाने के बाद पुलिसकर्मियों और छात्र के बीच कुछ देर बहस हुई जिसके बाद एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने छात्र को जोरदार थप्पड़ मार दिया. एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बीच सड़क पर मार खाने के बाद छात्र भड़क गया और बीच चौराहे पर ही पुलिसकर्मियों और छात्र के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी. इस दौरान कई बार छात्र और पुलिसकर्मी के बीच हाथापाई होते-होते बची. छात्र का कहना था कि पुलिस ने अगर उन्हें रोका है तो वे फाइन काटे, किसी को बेवजह मारने का अधिकार किसी को नहीं है.

देखें वीडियो



थाना पहुचा मामला:बीच सड़क हो हल्ला होते देख मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद छात्र को कोतवाली थाना ले जाया गया. थाने में भी छात्र बार-बार यही बात दोहराता रहा कि अगर उसकी कोई गलती थी तो फाइन काटा जाना चाहिए था ना कि बीच सड़क उसके साथ मारपीट की जानी चाहिए. पूरा मामला कोतवाली थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया, जिसके बाद बिना ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट के गाड़ी चलाने के लिए सात हजार रुपए का चालान काटने के बाद उसे छोड़ दिया गया.

Last Updated :Apr 6, 2022, 6:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details