झारखंड

jharkhand

रांची में पुलिस का एस्कॉर्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त, तीन जवान घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 6, 2023, 6:54 PM IST

Updated : Dec 7, 2023, 6:20 AM IST

Police escort vehicle crashes in Ranchi. रांची में मानवाधिकार आयोग की अधिकारी सुचित्रा सिन्हा को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें तीन पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. हादसा पिठोरिया मे हुआ.

Etv Bharat
Etv Bharat

रांची: राजधानी में एक अधिकारी को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है. इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं. तीनों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है. हादसे का कारण पीसीआर गाड़ी का स्टेयरिंग जाम होना बताया जा रहा है. रांची के पिठोरिया थाना क्षेत्र में यह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है.

जानकारी के मुताबिक, पिठोरिया थाना क्षेत्र में रांची- पतरातू मार्ग पर पुलिसकर्मी राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की अधिकारी पूर्व आईएएस सुचित्रा सिन्हा की गाड़ी को एस्कॉर्ट कर रहे थे. तभी पुलिसकर्मियों की गाड़ी की अन्य गाड़ी से टक्कर हो गई. जिससे यह हादसा हो गया. हादसे में एस्कॉर्ट कर रही गाड़ी पर सवार पुलिस के तीन जवान घायल हो गए. तीनों पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए तुरंत रिम्स भेज दिया गया, जहां तीनों की हालत खतरे से बाहर है.

बता दें कि यह घटना बुधवार दोपहर की है. इस संबध में पिठोरिया थाना प्रभारी अभय कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय मानवधिकार आयोग की स्पेशल रिपोर्टियर पूर्व आईएएस सुचित्रा सिन्हा रांची से पतरातू की ओर जा रही थीं. इसी दौरान पिठोरिया में उनके वाहन को एस्कार्ट कर रही पीसीआर की वेहन की अन्य वाहन से टक्कर हो गई. घटना में एस्कार्ट वाहन में सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. तीनों घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिये रिम्स भेजा गया. जहां सबकी स्थिति स्थिर है. दोनों वाहनों की रफ्तार तेज नहीं थी, इसलिए टक्कर तेज नहीं हुई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. हादसे के बाद मानव अधिकार आयोग की सदस्य को सकुशल रांचीएयरपोर्ट भेजा गया.

Last Updated : Dec 7, 2023, 6:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details