झारखंड

jharkhand

रांची में बिजली संकट! कई इलाकों में गुल रही बिजली, पावर कट से परेशान लोग

By

Published : May 17, 2022, 7:44 AM IST

रांची में पावर कट से लोग परेशान हैं. सोमवार को भी राजधानी के कई इलाकों में बिजली गुल रही. ग्रामीण इलाकों में रात भर बिजली नहीं रहने से लोग परेशान नजर आए.

people-upset-due-to-power-cut-in-ranchi
रांची

रांचीः राजधानी रांची में बिजली संकट फिर से चरम पर है. आए दिन शहर के विभिन्न मोहल्लों में घंटों घंटों तक बिजली गुल रह रही है. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें- रांची में आंधी तूफानः बिजली आपूर्ति कई घंटों तक ठप

रांची में पावर कट से लोग परेशान हैं. सोमवार की बात करें तो देर रात तक राजधानी के रिहायशी मोहल्लों में भी बिजली की आंख मिचौली देखने को मिली. लगातार कई घंटों तक लोगों को बिजली नसीब नहीं हुई. एक तरफ भीषण गर्मी और दूसरी तरफ लगातार पावर कट से लोग परेशान हो रहे हैं. लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है. राजधानी में सदर इलाके के बूटी मोड़, न्यू नगर जयप्रकाश नगर, कोकर में सोमवार को घंटों तक बिजली गुल रही. वहीं अनगड़ा इलाके के टाटीसिलवे इलाके में रविवार को आए तूफान का असर देखने को मिला. यहां भी सोमवार बिजली आपूर्ति बाधित नजर आई.

रांची में रविवार को आए तूफान का खासा असर सोमवार को भी देखने को मिला. इसकी वजह से कई ग्रामीण क्षेत्रों में पोल टूटने की शिकायत भी बताई गयी था. हालांकि बिजली विभाग की ओर से इन समस्याओं को सोमवार की शाम तक क्षतिग्रस्त तारों को ठीक किया जा सका. लेकिन राजधानी के हरमू, कडरू, धुर्वा जैसी बड़ी आबादी वाले इलाकों में सोमवार को पावर कट की समस्या देखने को मिली.

वहीं देर रात तक बिजली की आंख मिचौली होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. बढ़ती गर्मी में देर रात तक लोग जागते रहे. साथ ही वो अपनी परेशानियों को लेकर बिजली विभाग को लगातार फोन कर शिकायत करते रहे. लेकिन देर रात में उनकी सुनने वाला कोई नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details