झारखंड

jharkhand

पांकी विधायक ने कांग्रेस के पूर्व विधायक पर घटिया पुल निर्माण का लगाया आरोप, सदन में जांच की उठाई मांग

By

Published : Mar 12, 2020, 6:06 PM IST

झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के दौरान गुरुवार को पांकी विधायक शशिभूषण मेहता ने अपने विधानसभा क्षेत्र में दो पुल का मामला उठाया. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक बिट्टू सिंह की कंस्ट्रक्शन कंपनी पर घटिया पुल निर्माण का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है.

Panki MLA accuses former Congress MLA of constructing poor bridge
शशिभूषण मेहता

रांची: सदन में बजट सत्र के दौरान गुरुवार को ग्रामीण विकास विभाग के कटौती प्रस्ताव पर चल रहे वाद-विवाद के दौरान पांकी विधायक शशिभूषण मेहता ने अपने विधानसभा क्षेत्र में दो पुल के मामले को उठाया. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक बिट्टू सिंह की कंस्ट्रक्शन कंपनी पर घटिया पुल निर्माण का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है.

जानकारी देते शशिभूषण मेहता
उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक के समय में ही पांकी विधानसभा क्षेत्र में कई अनियमितताएं हुई है और सही तरीके से पुल निर्माण भी नहीं करवाया गया है, जिसकी वजह से पुल ध्वस्त हो रहा है. साथ ही जिस 25 एकड़ जमीन का इस्तेमाल पुल निर्माण में किया गया, लेकिन जमीन की एवज में मुआवजा भी नहीं दिया गया, जिससे लोगों में खासा आक्रोश है.

ये भी देखें- बाबूलाल से क्यों डर रही है सरकार, बीजेपी ने सदन के बाहर विरोध कर उठाया सवाल

उन्होंने कहा कि लगातार पूर्व विधायक के कार्यकाल में दबंगई की गई और योजनाओं में लूट खसोट किया गया. जिससे पांकी विधानसभा क्षेत्र में विकास का काम नहीं हो पाया है. ऐसे में उन्होंने पुल निर्माण में हुई अनियमितता की जांच की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details