झारखंड

jharkhand

सांसद सुर्दशन भगत ने किया वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण, कहा-टीका को लेकर लोगों में उत्साह

By

Published : May 31, 2021, 9:35 PM IST

लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत सोमवार को मांडर विधानसभा क्षेत्र के टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण किया. सांसद ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने का एक मात्र उपाय टीका है. दूसरा कोई विकल्प नहीं है.

mp-sudarshan-bhagat-inspects-vaccination-center
सांसद सुर्दशन भगत ने किया वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण

रांचीःलोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत ने सोमवार को रांची के मांडर विधानसभा क्षेत्र के बेड़ो, ईटकी व चान्हो प्रखंड़ के कोरोना टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान सांसद ने स्वास्थ्यकर्मियों से वैक्सीनेशन की जानकारी ली.

क्या कहते हैं सांसद

यह भी पढ़ेंःडोर टू डोर हेल्थ स्क्रीनिंग अभियान: 1 करोड़ से ज्यादा लोगों की हुई हेल्थ जांच, ग्रामीण इलाके में 771 कोरोना संक्रमित मिले

सुदर्शन भगत ने कहा कि 18 वर्ष के ऊपर वाले लोग टीका लेने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वैश्विक संकट है. इससे बचने का एक मात्र उपाय टीका है. दूसरा कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि टीका को लेकर गांवों में कई प्रकार का भ्रम है और अफवाह भी फैलाई जा रही है. उन्होंने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि अफवाहों से बचने की जरूरत है. भयमुक्त होकर सरकार के गाइडलाइन के अनुरूप अपने नजदीकी केंद्रों पर पहुंचें और टीका लगवाएं.

टीका लगवाने की अपील

सांसद ने कहा कि राज्य सरकार निःशुल्क जांच और टीका की सुविधा मुहैया करा रही है. देश के प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री ने भी टीका लिया है. उन्होंने कहा कि हमने भी टीका का पहला डोज ले लिया है. उन्होंने बीडीओ और स्वास्थ्यकर्मियों को निर्देश दिया कि टीका का ज्यादा से ज्यादा उपयोग हो. इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि राकेश भगत, उप प्रमुख धनंजय कुमार राय, मंडल अध्यक्ष आलोक मिश्रा के साथ साथ राजीव रंजन, बलराम सिंह के साथ साथ कई लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details