झारखंड

jharkhand

रांची: चार योजनाओं का मेयर ने किया शिलान्यास, 14वें वित्त आयोग की निधि से होंगे कार्य

By

Published : Dec 4, 2020, 8:21 AM IST

रांची में गुरुवार को मेयर आशा लकड़ा और डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने 14वें वित्त आयोग के तहत आवंटित राशि से चार योजनाओं का शिलान्यास किया. इन योजनाओं में पीसीसी पथ और नाली निर्माण का कार्य शामिल हैं.

foundation stone for four schemes in ranchi
मेयर ने किया शिलान्यास

रांचीः मेयर आशा लकड़ा और डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने 14वें वित्त आयोग के तहत आवंटित राशि से गुरुवार को चार योजनाओं का शिलान्यास किया. इसी क्रम में ही उन्होंने वार्ड नंबर-9 में शांति बिहार, तिरील में शेष भाग में पीसीसी पथ और नाली निर्माण का शिलान्यास किया. इन चारों योजनाओं का निर्माण कार्य करीब एक करोड़ रुपये की राशि से होना है, जिससे स्थानीय लोगों में खुशी की लहर है.

इसे भी पढ़ें-झारखंड पावरलिफ्टिंग टीम वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए रवाना, महाराष्ट्र के अमरावती में होगा मुकाबला

पीसीसी सड़क निर्माण कार्य
चार योजनाओं के शिलान्यास के क्रम में वार्ड नंबर-2 में एदलहातू स्थित उरावं टोला में गली नंबर-9 में करीब 9 लाख से निर्मित करीब 800 फीट पीसीसी सड़क का उद्धाटन डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने किया. डिप्टी मेयर ने कहा कि इस स्थान के नागरिकों ने पिछले वर्ष पीसीसी सड़क निर्माण के लिए आग्रह किया गया. यहां सड़कों की खराब हालत देखते हुए स्थानीय निवासियों को सड़क निर्माण का वादा किया गया था, जिसे पूरा किया गया है. सड़क निर्माण के लिए स्थानीय निवासियों ने डिप्टी मेयर के प्रति आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details