झारखंड

jharkhand

लालू यादव अकेले मनाएंगे मकर संक्रांति, रिम्स प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

By

Published : Jan 15, 2020, 3:20 PM IST

रांची के रिम्स में भर्ती सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव इस बार अकेले मकर संक्रांति मनाएंगे. प्रदेश आरजेडी ने रिम्स के कैंटीन में लगभग 300 लोगों के लिए आलू, गोभी, मटर की सब्जी और शुगर फ्री तिलकुट दही चूड़ा की व्यवस्था की थी, लेकिन रिम्स प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी.

लालू यादव अकेले मनाएंगे मकर संक्रांति, रिम्स प्रशासन ने नहीं दी इजाजत
दही चूड़ा लेकर पहुंचे कार्चकर्ता

रांची: मकर संक्रांति का पर्व हिंदू धर्म के अनुसार कई मायनों में खास होता है. अगर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मकर संक्रांति की बात करें तो वह हर वर्ष अपने अलग अंदाज में इस त्योहार को मनाते है.

देखें पूरी खबर

और पढें- लालू प्रसाद यादव 16 जनवरी को कोर्ट के दहलीज पर लगाएंगे हाजिरी, जेल प्रशासन को भेजा गया आदेश

लालू अकेले खाएंगे दही-चूड़ा

बता दें कि लालू प्रसाद यादव जेल की चारदीवारी में बंद है और रिम्स के पेइंग वार्ड में अपने स्वास्थ्य का इलाज करा रहे है. इसके बावजूद भी आरजेडी परिवार इस मकर संक्रांति को हर्ष उल्लास के साथ मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. झारखंड आरजेडी ने रिम्स के कैंटीन में लगभग 300 लोगों के लिए आलू-गोभी, मटर की सब्जी और शुगर फ्री तिलकुट दही चूड़ा की व्यवस्था की है, लेकिन रिम्स प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी. जिसके बाद सिर्फ लालू प्रसाद यादव के पास दही चूड़ा भेजा गया है.

चारा घोटाला के विभिन्न मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस वर्ष भी अपने घर से दूर मकर संक्रांति का त्यौहार मना रहे है. इसको लेकर खटाल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष गौरी शंकर यादव अपने खटाल से शुद्व दूध के दही बना कर रिम्स पहुंचे और लालू यादव के लिए भेजा. रिम्स में मकर संक्रांति मनाने के लिए पूरी तैयारी थी, लेकिन रिम्स प्रशासन से अनुमति नहीं मिली.

Intro:रांची
बाइट---गौरीशंकर यादव खटाल प्रकोष्ठ अध्यक्ष



मकर संक्रांति का पर्व हिंदू धर्म के अनुसार कई मायनों में खास होता है और अगर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मकर संक्रांति की बात करें तो वह अपने अलग तरीके से ही इस त्योहार को मनाते हैं हालांकि लालू प्रसाद यादव जेल की चारदीवारी में बंद है और रिम्स के पेइंग वार्ड में अपने स्वास्थ्य का इलाज करा रहे हैं इसके बावजूद भी आरजेडी परिवार इस मकर संक्रांति को हर्ष उल्लास के साथ मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं झारखंड आरजेडी के द्वारा रिम्स के कैंटीन में लगभग 300 लोगों के लिए आलू गोभी मटर की सब्जी और शुगर फ्री तिलकुट दही चूड़ा की व्यवस्था की गई है। लेकिन रिम्स प्रशासन के द्वारा अनुमति नहीं मिलने के कारण सिर्फ लालू प्रसाद यादव के पास दही चूड़ा और कुछ भेजा गया है





Body:चारा घोटाला के विभिन्न मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस वर्ष भी अपने घर से दूर मकर संक्रांति का त्यौहार मना रहे हैं । इसको लेकर खटाल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष गौरी शंकर यादव अपने खटाल से शुद्व दूध के दही बना कर रिम्स पहुचे और लालू यादव के लिए भेज है ।। रिम्स में मकर संक्रांति मनाने के लिए पूरी तैयारी थी लेकिन रिम्स प्रशासन के द्वारा अनुमति नही मिली।


Conclusion:

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details