झारखंड

jharkhand

मैट्रिक और इंटर साईंस के रिजल्ट में कोडरमा अव्वल, उपायुक्त ने टॉप 10 में शामिल छात्र-छात्राओं दी बधाई

By

Published : Jun 22, 2022, 9:02 PM IST

कोडरमा के छात्र-छात्राओं ने मैट्रिक और इंटर परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन किया है. इन छात्राओं ने साथ कोडरमा उपायुक्त ने केक काटकर खुशियां मनाई और बेहतर भविष्य की कामना किया.

Koderma Deputy Commissioner
मैट्रिक और इंटर साईंस का रिजल्ट

कोडरमा: झारखंड में मंगलवार को मैट्रिक और इंटर साइंस का रिजल्ट जारी हुआ. इसमें राज्य में कोडरमा टॉप पर है. मैट्रिक के रिजल्ट में टॉप टेन की सूची में कोडरमा के पांच छात्र शामिल हैं. इसमें छठे स्थान पर प्रतिभा वर्मा, 8वें स्थान पर अनीस कुमार, 9वें स्थान पर कतरुन नदा हैं. वहीं दो दो छात्र 10वें स्थान पर हैं.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ेंःझारखंड में मैट्रिक की परीक्षा में लड़कियों का उम्दा प्रदर्शन, टॉप सिक्स में पांच छात्राएं

कोडरमा में मैट्रिक परीक्षा में सबसे ज्यादा 98.126 प्रतिशत बच्चे उत्तीर्ण हुए हैं. वहीं, इंटर साइंस की परीक्षा में 97.64 प्रतिशत छात्र-छात्राए सफल हुए हैं. कोडरमा में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा में मिली सफलता का जश्न जिला मुख्यालय में केक काटकर मनाया गया. उपायुक्त आदित्य रंजन, डीएफओ सूरज कुमार, एसडीओ मनीष कुमार ने बच्चों के साथ केक काटकर खुशियां मनाया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

उपायुक्त आदित्य रंजन ने कहा कि पिछले 7 महीने की निरंतर अभ्यास के कारण कोडरमा को यह सफलता मिली है. इसके लिए जिले के शिक्षा विभाग के अधिकारी और शिक्षक बधाई के पात्र हैं. वहीं छात्राओं ने मैट्रिक और इंटर परीक्षा की तैयारी को लेकर चलाए गए वीकली टेस्ट और रेल प्रोजेक्ट की सराहना की और कहा कि वीकली टेस्ट से बेहतर करने का मौका मिला. उन्होंने कहा कि परीक्षा को लेकर जिले में एक बेहतर माहौल मिला, जिससे परिणाम अच्छा प्राप्त हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details