झारखंड

jharkhand

खेसारी लाल यादव का एक और धमाल , रिलीज के साथ ही 'हसीना' को मिले लाखों व्यूज

By

Published : Nov 24, 2022, 5:26 PM IST

Updated : Nov 24, 2022, 6:08 PM IST

Khesari Lal Yadav Yamini Singh song Haseena released
खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह ()

खेसारी लाल यादव (Superstar Khesari Lal Yadav) और यामिनी सिंह का गाना 'हसीना' रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जो मस्ती और धमाल मचा देने वाला गाना है.

पटनाः भोजपुरी के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav Yamini Singh song) का कोई भी गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. एक बार फिर उनका एक गाना 'हसीना' रिलीज (Song Haseena released) होते ही वायरल हो गया है. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसमें उनकी को-ऐक्ट्रेस यामिनी सिंह हैं. दोनों की जोड़ी इस गाने में लोगों को काफी पसंद आ रही है. गाने को चंद मिनटों 2 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुका है.

ये भी पढ़ेंःलंदन में काजल राघवानी को ‘होते होते प्यार हो गया’, प्रदीप पांडे चिंटू की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार

दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान हुआ रिलीजःलगन के मौसम में इस गाने को रॉयल प्लाजा दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया गया है, जो रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहा है. गाने की सबसे खास बात है कि यह लोगों को झूमने पर मजबूर कर देने वाला गाना है. सारेगामा हम भोजपुरी और खेसारीलाल यादव के कॉलेबरेशन का यह एक और नया धमाल मचाने वाला गाना है. सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनस हेड बद्रीनाथ झा ने बताया कि 'हसीना' एक मस्ती और धमाल वाला गाना है. यह लोगों को जरूर पसंद आएगा.

"भोजपुरी इंडस्ट्री से वादे के अनुसार, हर बार हमारी कोशिश ये रहती है कि हम दर्शकों को स्वस्थ मनोरंजन दें. अच्छे गाने दें, जिसका कारवां लोगों को मनोरंजन की दुनिया के विविधताओं का सैर कराए. हम अश्लीलता के पक्षधर नहीं हैं, और ना ही मकसद हमारा सिर्फ बिजनस है. हमारी कोशिश भोजपुरी को उसके समृद्धि की ओर बढ़ाने का है. इसके लिए हम अपने लेबल से हर प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका दे रहे हैं. आगे भी ये सिलसिला जारी रहेगा"- बद्रीनाथ झा, बिजनस हेड, सारेगामा हम भोजपुरी

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह

'खेसारी लाल अद्भुत कलाकार हैं' : वहीं, गाने में खेसारीलाल यादव के साथ नजर आ रहीं एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने कहा कि यह गाना मेरे दिल के करीब है. सारेगामा हम भोजपुरी और खेसारीलाल यादव के साथ काम करना मेरे लिए खास रहा है. इस गाने के मेकिंग के दौरान खूब मस्ती हुई. खेसारीलाल अद्भुत कलाकार हैं. उनके साथ काम करना हर किसी का सपना होता है. उन्होंने सभी ऑडियन्स से अपील की कि आप इसे खूब प्यार और आशीर्वाद दें.

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह

छोटू यादव का है लिरिक्सः बता दें कि भोजपुरी गाना 'हसीना' को खेसारीलाल यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है. लिरिक्स छोटू यादव का है और म्यूजिक विकि वोक्स ने दिया है. कम्पोजिशन शुभम तिवारी का है और डायरेक्टर – कोरियोग्राफर गीता तमता हैं और पीआर ओ रंजन सिन्हा हैं.

Last Updated :Nov 24, 2022, 6:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details