झारखंड

jharkhand

खेसारी-अक्षरा का रोमांस देख हो जाएंगे 'पानी-पानी', सर्दी में होगा गरमी का एहसास

By

Published : Dec 9, 2021, 4:26 PM IST

पानी-पानी गाने का भोजपुरी वर्जन वीडियो रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही यह वीडियो यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

Bhojpuri Song Pani Pani
Bhojpuri Song Pani Pani

पटनाःभोजपुरी अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री अक्षरा सिंह का म्यूजिक वीडियो ‘पानी पानी’ ने रिलीज (Bhojpuri Song Pani Pani Released) होते ही गर्दा मचा दिया है. इसमें खेसारी और अक्षरा के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस वीडियो में खेसारी और अक्षरा के बीच कई हॉट सीन हैं जो दर्शकों को पानी-पानी कर दे रहा है. बहरहाल, इस वीडियो का यू-ट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इसे भी पढ़ें-आम्रपाली के चक्कर में भिड़े सुपरस्टार, खेसारी और निरहुआ के बीच क्यों आई 'गोली-बम' की नौबत!

फुल वीडियो रिलीज होने से पहले इस वीडियो का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया था, जो कि इंटरनेट पर वायरल हो गया था. यह यूट्यूब पर टॉप टेन में ट्रेंडिग वीडियो था. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह (Khesari lal And Akshara Singh) के भोजपुरी सॉन्ग ‘पानी पानी’ (Bhojpuri Song Pani Pani) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है.

इसमें दोनों ही एक्टर्स का हिपहॉप लुक देखने के लिए मिल रहा है साथ ही इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री भी दिख रही है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें बादशाह भोजपुरी में रैप गाते हुए देखे जा सकते हैं. ये बेहद ही शानदार है. इस वीडियो का व्यू काफी तेजी से बढ़ रहा है.

इसे भी पढे़ं-अपकमिंग भोजपुरी फिल्म बॉस का गाना 'सबर करा हो' रिलीज, पवन सिंह के साथ कहर बरपा रही हैं ये एक्ट्रेस

बता दें कि भोजपुरी सॉन्ग ‘पानी पानी’ को खेसारी लाल यादव, बादशाह और रिनी चंद्रा ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसे खेसारी, अक्षरा और बादशाह पर फिल्माया गया है. इसके लेखक अजित मंडल हैं और म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. इसके वीडियो का डायरेक्शन स्वरूप राज मेदरा ने किया है और संजीव त्रिपाठी ने असिस्ट किया है. इसके कोरियोग्राफर स्वरूप राज मेदरा हैं. रैप कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा ने की है. प्रोडक्शन का काम निशांत सिंह ने संभाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details