झारखंड

jharkhand

झारखंड में जनता कर रही त्राहिमाम, सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भी हुई धांधलीः जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष

By

Published : Apr 16, 2022, 2:35 PM IST

Updated : Apr 16, 2022, 6:06 PM IST

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो की अध्यक्षता में झारखंड जेडीयू कार्यसमिति की बैठक हुई. जिसमें पार्टी के विस्तार, पंचायत चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई. बाद में जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान महतो ने झारखंड सरकार की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि झारखंड में जनता त्राहिमाम कर रही है. जून में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के कार्यक्रम की भी योजना बनाई गई.

JDU working committee meeting
JDU working committee meeting

रांची: झारखंड जेडीयू कार्यसमिति की बैठक शनिवार को हुई. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो की अध्यक्षता में हुई बैठक में पंचायत चुनाव और संगठन विस्तार पर चर्चा की गई. इसमें झारखंड में जनता दल यूनाइटेड के विस्तार की योजना बनाई गई. जनता दल यूनाइटेड के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पुराने विधानसभा में कार्यसमिति की बैठक में पंचायत चुनाव में पार्टी की हिस्सेदारी बढ़ाने की योजना बनाई. बाद में जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान महतो ने झारखंड सरकार की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि झारखंड में जनता त्राहिमाम कर रही है.

ये भी पढ़ें-ऐसा क्या है जो प्रधानमंत्री को 'हेट स्पीच' के खिलाफ खड़े होने से रोकता है: सोनिया गांधी

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने कहा कि प्रखंड से लेकर प्रमंडल स्तर तक बिना घूस के किसी भी तरह का काम नहीं हो रहा है. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाया और कहा कि कुछ दिन पहले सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, उसमें भी अधिकारियों द्वारा धांधली की गई थी. जिन लोगों ने पैसे दिए उनकी समस्याओं का निपटारा किया गया और जिन लोगों ने बिना पैसे दिए सिर्फ आवेदन दिया उनके काम अभी तक यूं ही पड़े हुए हैं.

देखें पूरी खबर
जून में नीतीश आएंगे झारखंडः जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने कहा कि झारखंड की जनता के लिए जेडीयू हमेशा ही आंदोलन करती रहेगी. साथ ही उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव के बाद झारखंड में जून में नीतीश कुमार और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा ताकि बिहार की तरह झारखंड में भी जेडीयू की सरकार बन सके. वहीं जदयू के प्रवक्ता सागर कुमार ने बताया कि आज की कार्य समिति की बैठक के बाद कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है. जिसका असर आगामी पंचायत चुनाव में देखने को मिलेगा. उन्होंने बताया कि आज की बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लगे हैं, जिसके आधार पर पार्टी जनता को हक दिलाने के लिए आंदोलन करेगी.
Last Updated : Apr 16, 2022, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details