झारखंड

jharkhand

दिल्ली से लौटे JPCC अध्यक्ष ने कहा- जल्द दिखेगा संगठन में बदलाव, गृह मंत्री से बातचीत रही सकारात्मक

By

Published : Sep 27, 2021, 9:23 PM IST

Updated : Sep 27, 2021, 9:35 PM IST

Jharkhand Congress President

दिल्ली दौरे से वापस लौटे झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि जल्द ही प्रदेश कांग्रेस संगठन में बदलाव देखने को मिलेगा. उन्होंने ये भी कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत सकारात्मक रही.

रांची: दिल्ली दौरे से लौटे झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा है कि जल्द संगठन में बदलाव दिखेगा. संगठन से ली गई फीडबैक को उन्होंने आलाकमान के सामने रखा है और संगठन के लोगों को किस तरह से जिम्मेवारी सौंपी जाए. इस पर भी चर्चा हुई है. वहीं जातीय जनगणना को लेकर गृह मंत्री अमित शाह के मुलाकात को उन्होंने सकारात्मक बताया है.

ये भी पढ़ें-किसानों के भारत बंद को बीजेपी ने बताया विफल, कांग्रेस ने कहा- अब खुलेगी प्रधानमंत्री की नींद

आलाकमान को फीडबैक

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने दिल्ली दौरे से लौटने के बाद सोमवार को कांग्रेस स्टेट हेड क्वार्टर में कहा कि आलाकमान से उन्होंने संगठन को लेकर अपनी बातों को रखा है. पिछले दिनों जिला अध्यक्षों, प्रकोष्ठ-विभाग के अध्यक्षों के साथ उन्होंने बैठक की थी और क्षेत्र भ्रमण कर फीडबैक लिया था. उसकी विस्तृत जानकारी आलाकमान को दी गई है. संगठन में जो भी परेशानी है. उसे भी रखा गया है. इसके तहत पार्टी को कैसे सरकार के साथ बेहतर संबंध बनाना है और संगठन को कैसे मजबूत करना है. साथ ही संगठन के लोगों को सरकार में किस तरह की भागीदारी देनी है. इस पर चर्चा हुई है और जल्द ही इसका रिजल्ट सामने दिखने लगेगा.

झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर

केंद्रीय गृह मंत्री सकारात्मक बातचीत

उन्होंने जातीय जनगणना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात पर कहा कि गृह मंत्री ने अपनी परेशानी बताई है. इस मामले में ज्यादा पॉजिटिव यह रहा है कि हलफनामा सुप्रीम कोर्ट में पहले ही दायर कर दिया था. बावजूद इसके गृह मंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को मिलने का समय दिया. ऐसे में लगता है कि उनके मन में भी कुछ चल रहा होगा. झारखंड की भावनाओं से भी उन्हें अवगत कराया गया है कि जातीय जनगणना किस लिए जरूरी है. विधानसभा में भी प्रस्ताव पारित किया गया था. उन्होंने कहा कि इस पूरे मसले पर सकारात्मक बातचीत हुई है.

Last Updated :Sep 27, 2021, 9:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details