झारखंड

jharkhand

Karnataka Elections Result 2023: झारखंड कांग्रेस ने मनाया जश्न, कार्यालय में गूंजा 'जय बजरंगबली, तोड़ दे नफरत की नली' का नारा

By

Published : May 13, 2023, 3:45 PM IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर झारखंड कांग्रेस जश्न में डूब गई है. मिठाइयां बांटी जा रही है. कार्यकर्ता और नेता एक-दूसरे को जीत की बधाइयां दे रहे हैं.

Karnataka Elections Result 2023
Karnataka Elections Result 2023

देखें वीडियो

रांची: कर्नाटक विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आना शुरू हो गया है. मतों की गिनती में दोपहर एक बजे के बाद कांग्रेस की जीत लगभग पक्की हो गयी है. इस पक्की होती जीत के साथ ही झारखंड कांग्रेस का प्रदेश कार्यालय 'जय बजरंगबली, तोड़ दे नफरत की नली' के नारों से गूंज उठा. बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान हुआ था. जिसके बाद आज 13 मई को मतगणना हो रही है. इस जीत की खुशी में झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर और पार्टी के वर्तमान और पूर्व पदाधिकारी हर्षोल्लास के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का लड्डू खिलाते और कर्नाटक विजय की शुभकामनाएं देते दिखे.

यह भी पढ़ें:Karnataka results live update: कर्नाटक में कांग्रेस को बहुमत, सीएम बोम्मई जीते, जेडीएस के कुमारस्वामी जीते

'40% कमीशनखोरी से परेशान थी कर्नाटक की जनता': कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के लिए वहां की जनता बधाई की पात्र है, जिन्होंने भाजपा द्वारा लगाई गई नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान लगाई है. राजेश ठाकुर ने कहा कि कर्नाटक में जब भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में जनता 40% कमीशनखोरी से परेशान थी तो भाजपा और उसके लोग उसे हनुमान चालीसा से दबाने की कोशिश कर रहे थे. इसलिए बजरंगबली की गदा भाजपाइयों पर पड़ी है.

देखें वीडियो

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनके नेता राहुल गांधी लगातार कहते रहे हैं कि वह नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान लगाने निकले हैं. हिमाचल प्रदेश के बाद मोहब्बत की दुकान कर्नाटक में लगी है और आनेवाले दिनों में देशभर में मोहब्बत की दुकान लगेगी और नफरत का सफाया होगा.आज कांग्रेस पार्टी के जश्न में राजेश ठाकुर के साथ प्रदेश महासचिव राकेश सिन्हा, अमूल नीरज खलको, प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, रांची की पूर्व मेयर रमा खलखो सहित बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

कांग्रेस दफ्तर में आतिशबाजी: मिठाई खिलाने से शुरू हुआ कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का जश्न देर तक चलेगा. रांची में मौजूद मंत्रियों को प्रदेश कार्यालय बुलाया गया है. वहीं महानगर कांग्रेस और ग्रामीण कांग्रेस की ओर से आतिशबाजी की गई है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने फाइनल रिजल्ट घोषित होते ही जश्न में डूब जाने की पूरी तैयारी कर रखी है. यह जीत कांग्रेस के लिए खास इस मायने में भी है क्योंकि भाजपा लगातार कांग्रेस मुक्त भारत की बात कहती रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details