झारखंड

jharkhand

झारखंड बीजेपी ने अचानक बुलाई विधायकों की वर्चुअल बैठक, सियासी उथलपुथल के बीच मीटिंग को माना जा रहा खास

By

Published : Nov 16, 2022, 4:52 PM IST

Updated : Nov 16, 2022, 9:57 PM IST

झारखंड बीजेपी ने अचानक अपने सभी विधायकों की वर्चुअल बैठक बुलाई है. ये बैठक शाम 6 बजे से शुरू होगी. झारखंड की सियासी उथलपुथल के बीच बीजेपी की इस बैठक को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रांची:झारखंड बीजेपी ने अचानक अपने सभी विधायकों को वर्चुअल बैठक में शामिल होने के लिए कहा है. ये बैठक शाम 6 बजे से शुरू होगी. झारखंड की सियासी उथलपुथल के बीच बीजेपी की इस बैठक को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें:यूपीए विधायक दल की बैठक खत्म, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का बयान, सीएम हेमंत सोरेन कल ईडी कार्यालय में होंगे उपस्थित

झारखंड में चल रहे सियासी उठा पुथल के बीच बीजेपी की अचानक बुलाई गई मीटिंग के बाद राज्य में सियासी माहौल और गरमा गया है. बुधवार सुबह से ही झारखंड मुक्ति मोर्चा कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल की अलग-अलग बैठकों के बाद शाम को मुख्यमंत्री आवास पर यूपीए की बैठक बुलाई गई है. इस बीच बीजेपी ने अचानक अपने सभी विधायकों को वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से जुड़ने का निर्देश जारी किया है. इस बैठक को बुलाए जाने के बाद सूबे का राजनीतक तापमान और बढ़ गया है.

सीपी सिंह, बीजेपी नेता

17 नवंबर को हेमंत सोरेन को ईडी की पूछताछ के लिए जाना है और उसके बाद राज्य में क्या राजनीतिक हालात होंगे इस पर सियासी मंथन चल रहा है. माना जा रहा है कि इसी बात को लेकर के बीजेपी ने भी अपनी बैठक बुलाई है.

वहीं, झामुमो के महाजुटान पर सीपी सिंह बोले कि संवैधानिक संस्थाओं को डराने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री निर्दोष होंगे तो उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है. मगर ईडी दफ्तर जाने से पहले दिनभर सत्तारूढ़ दलों की बैठक आखिर क्या संकेत दे रहा है. बीजेपी की अचानक बुलाई गई बैठक में संगठन के कार्यक्रम पर हुई है चर्चा. सीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का मामला ईडी और हेमंत सोरेन के बीच का है इससे बीजेपी का कोई लेना देना नहीं.

Last Updated : Nov 16, 2022, 9:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details