झारखंड

jharkhand

यह झारखंड की जेल है भाई साहब, यहां गैंगस्टर सुजीत सिन्हा की होती है दावत

By

Published : Jan 11, 2022, 7:40 AM IST

Updated : Jan 11, 2022, 7:48 AM IST

jail of jharkhad
गैंगस्टर सुजीत सिन्हा

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा की जेल में भी ऐश है. वो वहां भी अपने गुर्गों के साथ मजे से पार्टी कर रहा है. यह बात सामने आई है एक वायरल तस्वीर के जरिए. अब इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच की जा रही है.

रांचीः कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा और उसके गुर्गों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि यह सभी तस्वीरें गुमला जेल की है. वायरल तस्वीर में गैंगस्टर सुजीत सिन्हा महंगे शराब के साथ जेल के अंदर ही अपने गुर्गों के साथ पार्टी कर रहा है. जाम से जाम छलकाए जा रहे हैं. हालांकि वायरल तस्वीर की सत्यता की जांच अभी बाकी है. ईटीवी भारत वायरल तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ेंःCriminals Arrested in Ranchi: रांची में 4 अपराधी गिरफ्तार, गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर वसूलते थे रंगदारी

जेल में मिल रही सुविधाः उम्र कैद की सजा काट रहा कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा जेल से अपनी सल्तनत चला रहा है. वह चाहे किसी भी जेल में क्यों ना बंद हो, उसे जेल के अंदर तमाम सुविधाएं बड़े आराम के साथ मिल जाती हैं. वर्तमान में झारखंड के गुमला जेल में कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा का बंद है. लेकिन वो जेल में रहे या घर में कोई मायने नहीं रखता है. उसे जेल में तमाम एशो-आराम और सुविधा मुहैया हो रही है. यह बातें एक वायरल तस्वीर साफ कर रही हैं. वायरल तस्वीर गुमला पुलिस और जेल प्रशासन को भी हाथ लगी है. तस्वीर मिलने के बाद प्रशासन के होश उड़ गए हैं.

पुलिस ने किया था जेल का निरीक्षणः बताया जा रहा है कि हाल के दिनों में गुमला पुलिस की टीम ने जेल का औचक निरीक्षण किया था. इस दौरान पुलिस की टीम ने जेल से एक मोबाइल जब्त किया था. जब्त मोबाइल की जांच में यह तस्वीर सामने आयी है. तस्वीर सामने आने के बाद पूरा पुलिस महकमा इसकी जांच में जुट गया है. यह पता लगाया जा रहा है कि जेल में गैंगस्टर ने पार्टी कब की है. साथ ही यह भी पता किया जा रहा है कि जेल के भीतर शराब और अन्य सामग्री कैसे गई. इसमें कौन लोग शामिल हैं. जांच पूरी होने के बाद तस्वीर की सच्चाई सामने आएगी.

जेल में सुजीत सिन्हा
जेल के सेल में छलक रही शराबः वायरल तस्वीर यह बता रही है कि जिस जगह पर गैंगस्टर अपने गुर्गों के साथ बैठा है, उसके पीछे लोहे की रॉड लगी है. जिससे यह साफ हो रहा है कि परिसर जेल के सेल का है. सेल में सुजीत सिन्हा अपने गुर्गों के साथ बैठा हुआ है. शराब और रुपये भी उसके सामने पड़े हैं. यहां तक कि एक तस्वीर में गैंगस्टर गुर्गों के साथ खाना और शराब साथ में ही ले रहा है. पुलिस सूत्रों के अनुसार यह पार्टी नए साल के अवसर पर की गई थी. जिसमें गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के लिए तमाम तरह के पकवान और महंगी शराब परोसे गए थे.
गुर्गों के साथ गैंगस्टर सुजीत सिन्हा
Last Updated :Jan 11, 2022, 7:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details