झारखंड

jharkhand

रांची: असदुद्दीन ओवैसी को देखने उमड़ी भीड़, बारिश ने कार्यक्रम में डाला खलल

By

Published : Sep 24, 2019, 10:37 PM IST

पहली बार रांची पहुंचे एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. हालांकि, बारिश से बचने के लिए कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्था के अभाव में बारिश के दौरान थोड़े समय के लिए अफरा-तफरी मच गई.

बारिश ने कार्यक्रम स्थल में मचाई अफरा-तफरी

रांची:झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए रांची पहुंचे एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को बरियातू मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने जैसे ही बोलना शुरू किया तेज बारिश होने लगी. कार्यक्रम स्थल पर बारिश से बचने का कोई इंतजाम नहीं किया गया था. यही वजह रही कि वहां थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई.

देखें पूरी खबर


बारिश से बचने के लिए लोगों ने कुर्सी का लिया सहारा
ओवैसी की सभा के दौरान हुई बारिश से बचने के लिए लोग कुर्सियों को सिर पर उठाकर खड़े हो गए तो वहीं प्लास्टिक के बैनर के लिए लोगों में खींचतान मच गई.

यह भी पढ़ें-ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी और ट्रंप के दोस्ती पर दागा सवाल, कहा- यह याराना कहीं हिंदुस्तान को महंगा न पड़ जाए


भाषण से उत्साहित हुए लोग

ओवैसी के भाषण के दौरान भीड़ का उत्साह अपने चरम पर था. लोग बात-बात में खूब तालियां बजा रहे थे तो वहीं, मैदान के बगल में ही मौजूद एक पहाड़ी पर कुछ लोग तिरंगा लहराते खड़े हो गए. ओवैसी को देखने के लिए भीड़ इतनी उतावली थी कि बीच-बीच में लोगों से शांत रहने और बैठने के लिए अपील करनी पड़ी. खासकर युवा ओवैसी के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब थे. इस दौरान कुछ लोगों ने मंच पर चढ़ने की कोशिश भी की.

ओवैसी को मंच तक ले जाने में पुलिस के छूटे पसीने

संबोधन शुरू होने से पहले जब ओवैसी पुलिस सुरक्षा के बीच कार्यक्रम स्थल पहुंचे तो उन्हें मंच तक लाने में पुलिस के पसीने छूट गए. बेलगाम हो रही भीड़ को देखकर ओवैसी को ही कहना पड़ गया कि अब भीड़ को समझाना मुश्किल है. मंच के ठीक सामने मीडिया के लिए एक छोटा स्टेज बनाया गया था. जब मीडिया वाले स्टेज पर खड़े होकर ओवैसी को शूट कर रहे थे तो पीछे खड़े लोगों ने मीडिया के खिलाफ ही अभद्र टिप्पणी करना शुरू कर दिया. वहीं, जब कार्यक्रम खत्म होने के बाद ओवैसी वहां से निकले तो रास्ते में उनकी गाड़ी की तस्वीर खींचने के लिए भी सड़क पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. इस दौरान एंबुलेंस भी जाम में फंस गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details