झारखंड

jharkhand

रांची में छात्राओं ने किया छेड़खानी करने वाले आरोपी के घर का घेराव, युवक फरार

By

Published : Sep 25, 2021, 11:46 AM IST

house-siege-of-accused-who-molested-in-ranchi
रांची में छात्राओं ने किया छेड़खानी करने वाले आरोपी के घर का घेराव ()

रांची में 10वीं की छात्रा के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया गया. इस घटना के विरोध में शनिवार को स्कूल की छात्राओं ने आरोपी युवकों के घर का घेराव किया. युवक मौके से भाग निकला.

रांचीः खलारी थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की छात्रा के साथ कुछ युवकों ने शुक्रवार को छेड़खानी का प्रयास किया. शनिवार की सुबह छात्रा स्कूल पहुंची तो छात्रा ने छेड़खानी करने वाले एक युवक की पहचान की. छात्रा युवक को पकड़ कर स्कूल प्राचार्य के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी. इसके बाद स्कूल के शिक्षक और छात्राएं छेड़खानी करने वाले मुख्य आरोपी के घर का घेराव करने पहुंच गई. हालांकि, युवक घर के पीछे से फरार हो गया.

यह भी पढ़ेंःरांचीः पांच साल की मासूम से छेड़छाड़ की कोशिश, आरोपी की जमकर हुई धुनाई

पीड़ित छात्रा ने बताया कि स्कूल आते-जाते समय गोपी कुमार सिंह और सोहेल अंसारी अमूमन छेड़ता था. शुक्रवार को दोनों ने हाथ पकड़ दिया और अपशब्द कहने लगा. इस घटना की जानकारी स्कूल के प्राचार्य के साथ-साथ दोस्तों को दी. छात्राओं के साथ स्कूल से निकलकर युवकों के घर का घेराव किया. स्थानीय लोगों की भीड़ देख युवक भाग गया.

क्या कहती हैं पीड़िता

डेढ़ घंटे तक किया घेराव

छात्रा ने थाने में लिखित शिकायत की है. पुलिस ने बताया कि छात्रा ने छेड़खानी से संबंधित शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. वहीं, छात्र-छात्राओं ने आरोपी युवकों के घर पर करीब डेढ़ घंटे तक घेराव किया, लेकिन पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. स्थानीय लोग छात्राओं की मदद करने पहुंच गए और थाना जाकर पीड़ित छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details