झारखंड

jharkhand

CM हेमंत सोरेन ने ढोलक थामकर गाए होली के गीत, विधायक और मंत्रियों ने भी जमकर की मस्ती

By

Published : Mar 6, 2020, 9:04 PM IST

झारखंड विधानसभा बजट सत्र के दौरान झारखंड विधानसभा प्रांगण में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस आयोजन में सत्ता पक्ष के मंत्री और विधायक होली के मूड में नजर आए. मुख्यमंत्री ने ढोलक बजाया तो प्रदीप यादव और इरफान अंसारी ने गाना गाया. वहीं, शिक्षा मंत्री खुद जलेबी बनाने लगे और विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो ने तमाम देशवासियों और राज्यवासियों को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी.

Holi Milan celebrations organized in Jharkhand assembly court
होली खेलते मुख्यमंत्री

रांची: झारखंड विधानसभा बजट सत्र के दौरान झारखंड विधानसभा प्रांगण में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. सत्ता पक्ष के मंत्री और विधायक होली के मूड में नजर आए. एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली का संदेश देते नजर आए.

देखें सीएम हेमंत सोरेन ढ़ोलक बजाते

ढोलक बजाते दिखें CM

विधानसभा प्रांगण में होली मिलन समारोह का रंग तब चला जब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद ढोलक थामकर होली के गीत गाते नजर आए, तो वहीं विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो सुर में सुर मिलाते नजर आए. कांग्रेस के विधायक प्रदीप यादव माइक पकड़ कर होली के गीत गाकर शुरों का समा बांध दिया, वहीं, मंत्री और विधायक भी होली मिलन समारोह के मौके पर झाल मजीरा बजाते नजर आए.

ढ़ोलक बजाते मुख्यमंत्री


इरफान अंसारी ने गाया भीगे चुनर वाली गाना
जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी भी होली के मूड में दिखे. इरफान अंसारी रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे पर थिरकते नजर आए. इस दौरान विधायक मंत्री एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दिए.

होली के रंग में डूबे विधायक और मंत्री
CM की अपील प्राकृतिक रंगों के साथ होली मनाएं
वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि होली ऐसा त्यौहार होता है जब लोग एक दूसरे से मिलकर होली का त्यौहार मनाते हैं. उन्होंने कहा पूरे राज्यवासियों को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं. साथ ही लोगों को कोरोना वायरस को लेकर होली मनाने के साथ-साथ सावधानियां बरतने को भी कहा, प्राकृतिक रंगों के साथ होली मनाने का संदेश दिया.
विधानसभा भवन


विधानसभा अध्यक्ष ने दी शुभकामनाएं
झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो ने कहा कि होली एक ऐसा त्यौहार होता है, जहां पर लोग एक दूसरे से मिलते हैं. राज्य देश के किसी भी कोने में लोग रहते हैं लेकिन इस होली के त्यौहार में लोग अपनों के साथ अपने घर में होली मनाते हैं. मैं तमाम देशवासियों और राज्यवासियों को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं.

शिक्षा मंत्री ने बनाया जलेबी, राज्यवासियों को होली मनाने का दिया संदेश
कार्यक्रम के बीच शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो अलग ही अंदाज में दिखे. होली के माहौल में मंत्री का अलग ही रुप देखने को मिला. शिक्षा मंत्री बावर्ची के बीच में गए और खुद जलेबी बनाने लगे. जलेबी को बनाने से लेकर जलेबी को चासनी डुबोते नजर आए.

देखें जलेबी बनाते मंत्री
वहीं, होली को लेकर शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने ईटीवी भारत से कहा कि जिस तरह से जलेबी मीठा होता है उसी तरह होली के साथ-साथ राज्यवासियों का दिन पूरा साल मीठा रहे. उन्होंने कहा कि साल भर का यह त्यौहार होता है. ऐसे में लोग आपसी भाईचारे के साथ होली को मनाते हैं. होली एक ऐसा त्यौहार है जो आपसी रंजिश को भी बुला जाते हैं और एक दूसरे रंग में रंग जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details