झारखंड

jharkhand

RIMS की लचर व्यवस्था को लेकर दायर याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई, निदेशक से मांगा जवाब

By

Published : Mar 5, 2021, 7:00 PM IST

Updated : Mar 5, 2021, 7:24 PM IST

झारखंड हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डॉ रवि रंजन और न्यायाधीश सुजीत नारायण प्रसाद की अदालत में रिम्स की लचर व्यवस्था को ठीक करने के बिंदु पर सुनवाई हुई. इस दौरान अदालत ने सभी पक्षों को सुनने के बाद रिम्स निदेशक को अपना जवाब पेश करने को कहा है. जवाब में यह बताने को कहा कि रिम्स को बेहतरीन अस्पतालों में से एक बनाए जाने में क्या-क्या कठिनाइयां हैं.

hearing in jharkhand high court on petition filed to arrangement of rims
झारखंड हाई कोर्ट

रांचीः रिम्स की लचर व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग को लेकर दायर याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने मामले में सभी पक्षों को सुनने के उपरांत रिम्स निदेशक को यह बताने को कहा है कि, रिम्स में क्या-क्या कठिनाई है? ताकि उन कठिनाइयों को दूर किया जा सके. रिम्स को बेहतरीन अस्पतालों में से एक बनाया जा सके.

देखें पूरी खबर
इसे भी पढ़ें-झारखंड में जिला स्तर पर नहीं है बच्चों के लिए बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था, अकेले रिम्स पर पूरे राज्य की जिम्मेदारी


18 मार्च को मामले की अगली सुनवाई

झारखंड हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डॉ रवि रंजन और न्यायाधीश सुजीत नारायण प्रसाद की अदालत में रिम्स की लचर व्यवस्था को ठीक करने के बिंदु पर सुनवाई हुई. न्यायाधीश ने अपने आवासीय कार्यालय से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मामले की सुनवाई की. वहीं याचिकाकर्ता के अधिवक्ता और सरकार के अधिवक्ता ने अपने-अपने आवास से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अपना पक्ष रखा. अदालत ने मामले में सभी पक्षों को सुनने के बाद रिम्स निदेशक को अपना जवाब पेश करने को कहा है.

अदालत ने निदेशक को अपने जवाब में यह बताने को कहा कि रिम्स को बेहतरीन अस्पतालों में से एक बनाए जाने में क्या-क्या कठिनाइयां हैं? ताकि उन कठिनाइयों को दूर किया जा सके और रिम्स को राज्य स्तर पर ही नहीं बल्कि देश स्तर पर एक अच्छा अस्पताल बनाया जा सके. मामले की अगली सुनवाई 18 मार्च को होगी.

Last Updated :Mar 5, 2021, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details