झारखंड

jharkhand

राहुल गांधी संग बैठक में संगठन को और मजबूत बनाने पर होगी चर्चा, कांग्रेस एकजुटः स्वास्थ्य मंत्री

By

Published : Feb 8, 2022, 1:56 PM IST

Updated : Feb 8, 2022, 7:06 PM IST

झारखंड के सभी कांग्रेस विधायकों को दिल्ली तलब किया गया है, जहां राहुल गांधी सभी से मुलाकात करेंगे. बैठक को लेकर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि राहुल गांधी के साथ होने वाली बैठक में इस बात पर चर्चा होगी कि झारखंड में कांग्रेस संगठन को किस तरह से और मजबूत किया जाए.

Jharkhand political news
राहुल गांधी के साथ झारखंड के कांग्रेस विधायकों की बैठक को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने दी जानकारी

नयी दिल्ली : झारखंड के सभी कांग्रेस विधायकों को दिल्ली तलब किया गया है, जहां राहुल गांधी सभी से मुलाकात करेंगे. इस बैठक में झारखंड में चल रही सरकार के कामकाज को लेकर भी चर्चा की जाएगी. झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे के नेतृत्व में झारखंड कांग्रेस के सभी विधायक एवं प्रमुख नेता राहुल गांधी से शाम 3:30 बजे उनके आवास पर मुलाकात करेंगे. बैठक करीब एक घंटे तक चलेगी.

यह भी पढ़ें :झारखंड कांग्रेस के विधायक दिल्ली तलब, राहुल गांधी से करेंगे, मुलाकात झारखंड में चल रही सरकार के कामकाज पर होगी चर्चा

बैठक को लेकर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने दिल्ली में कहा कि राहुल गांधी के साथ होने वाली मंगलवार की बैठक में इस बात पर चर्चा होगी कि झारखंड में कांग्रेस संगठन को किस तरह से और मजबूत किया जाए. चुनावी वायदों को कैसे जल्द पूरा किया जाए. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि झारखंड कांग्रेस के प्रभारी रहे आरपीएन सिंह के BJP में जाने से झारखंड कांग्रेस के संगठन और झारखंड सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा. पार्टी का कोई भी विधायक उनके साथ नहीं है, ना ही संगठन का कोई नेता उनके साथ हैं. झारखंड में कांग्रेस एकजुट है. महागठबंधन सरकार पूरे पांच साल चलेगी और हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री रहेंगे.

राहुल गांधी के साथ झारखंड के कांग्रेस विधायकों की बैठक पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का बयान

बता दें कि आरपीएन सिंह BJP में चले गए हैं. झारखंड कांग्रेस के 18 में से 7-8 विधायक उनके बहुत करीबी हैं. संभावना जताई जा रही है कि आरपीएन सिंह के जाने से कांग्रेस के विधायक बगावत कर सकते हैं, इसलिए कांग्रेस आलाकमान पहले से सतर्क हो गया है और विधायकों को एकजुट रखने की कवायद में लग गया है. इसी के मद्देनजर आज राहुल गांधी झारखंड कांग्रेस के विधायकों से वन टू वन मीटिंग करेंगे.

Last Updated : Feb 8, 2022, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details