झारखंड

jharkhand

Ranchi News: युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, मंगेतर से मिलने हरियाणा से आया था लड़का

By

Published : Apr 1, 2023, 2:18 PM IST

Updated : Apr 1, 2023, 3:44 PM IST

Ranchi jade Square
रांची जेड स्क्वायर होटल

एक लड़का हरियाणा से रांची अपनी मंगेतर से मिलने शुक्रवार (31 मार्च) को पहुंचा था. इस दौरान वह राजधानी के हिनू स्थित होटल में ठहरा हुआ था. उसने शनिवार को (1 अप्रैल) होटल में जान देने की कोशिश की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रांची:रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू स्थित होटल के तीसरे माले से एक युवक ने शनिवार (1 अप्रैल) को छलांग लगा दी. इस घटना में युवक बुरी तरह से जख्मी हुआ है. उसे इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ेंःअपराधियों के पनाहगार रांची पुलिस के राडार पर, रिश्तेदारों पर है पैनी नजर

क्या है पूरा मामला:मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार (31 मार्च) से एक निजी होटल में कमरा लेकर ठहरे हुए हरियाणा के रोहतक के रहने वाले पीयूष गुप्ता ने अचानक होटल के कमरे स्थित बालकनी से छलांग लगा दी. जैसे ही युवक के ऊपर से गिरने की आवाज आई होटल के कर्मचारी और कर्मचारी दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे. उस दौरान वहां एक महिला भी मौजूद थी. जिसने होटल वालों को बताया कि पीयूष ने आत्महत्या की कोशिश की है. होटल के तीसरे माले से कूदने की वजह से पीयूष गुप्ता को गंभीर चोटें आई हैं. होटल के कर्मचारियों ने ही तुरंत एंबुलेंस बुलाकर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पुलिस को देर से दी गई सूचना:डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि पीयूष कुमार गुप्ता नाम के युवक के द्वारा होटल के तीसरे माले से कूदे जाने की सूचना मिली है. पीयूष जिस समय नीचे कूदा उस दौरान वहां पर एक कार खड़ी थी पीयूष कार पर ही गिरा है जिसकी वजह से कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है. अब तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार पीयूष हरियाणा का रहने वाला है और अपने मंगेतर से मिलने के लिए वह रांची आया हुआ था. मंगेतर के साथ होटल में ही हुई अनबन के बाद पीयूष ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. जो युवती पीयूष से मिलने आई थी उससे भी पूछताछ की जा रही है.

Last Updated :Apr 1, 2023, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details