झारखंड

jharkhand

कुत्ते के चुंगल में फंसी बिल्ली! खबर सुनते ही मालकिन ने छोड़ी फ्लाइट, पुलिस ने किया रेस्क्यू

By

Published : Dec 15, 2022, 7:36 PM IST

रांची की सोनाली को जब ये पता चला कि एक युवक उसकी बिल्ली को कुत्ते के सामने डालने वाला है, तो उसने अपनी फ्लाइट छोड़ दी और बिल्ली को बचाने के लिए रांची पुलिस की मदद ली (Girl misses flight to save her cat). पुलिस की मदद से आखिरकार उसने अपनी बिल्ली को बचा लिया.

Girl misses flight to save her cat
Girl misses flight to save her cat

रांची:हिंदीपीढ़ी एक बिल्ली की मालकिन ने उसे बचाने के लिए अपनी फ्लाइट कैंसिल करवा दी (Girl misses flight to save her cat). वहीं, रांची पुलिस ने बिल्ली की जान बचाने के लिए जमकर पसीना बहाया और बिल्ली की जान बचाने में सफल भी रही. रांची पुलिस के बिल्ली को रेस्क्यू करने की बात दिनभर चर्चा का विषय बनी रही.

ये भी पढ़ें:मनचलों पर भौंकता था पालतू कुत्ता तो जहर देकर मार डाला



क्या है मामला:हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के पीपी कंपाउंड की रहने वाली सोनाली गुरुवार को गो एयरवेज की फ्लाइट से दिल्ली जाने वाली थी, इसी दौरान सोनाली के पड़ोस में रहने वाले एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने उनकी पालतू बिल्ली को उठाकर अपने खतरनाक कुत्ते के सामने डालने की बात कहने लगा. जैसे ही सोनाली को इस बात की जानकारी मिली वो भागी भागी अपने पड़ोसी के घर गई और उसे आग्रह करने लगी कि वह उसकी बिल्ली को छोड़ दे, सोनाली के लाख आग्रह करने के बावजूद युवक मानने को तैयार नहीं हुआ. वह अपने कुत्ते को बिल्ली पर छोड़ने की धमकी दे रहा था.

थाने पहुची सोनाली:मामला खुद संभलता न देख सोनाली भागे भागे पुलिस थाने पहुंची और पुलिस से गुहार लगाई कि उसकी बिल्ली को बचा लें. सोनाली ने हिंदपीढ़ी थानेदार को यह बताया कि वह अपनी बिल्ली से बहुत प्यार करती है और इसी वजह से वे अपने दिल्ली की फ्लाइट भी मिस कर चुकी है. मामले की जानकारी मिलने के बाद हिंदपीढ़ी पुलिस की एक टीम सोनाली के घर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक के चुंगल से बिल्ली को आजाद करवाया.

चर्चा का विषय बना बिल्ली का रेस्क्यू:अपनी पालतू बिल्ली की जान बचाकर सोनाली ने रांची पुलिस को काफी धन्यवाद दिया और फिर बिल्ली के साथ तस्वीर ट्विटर और फेसबुक पर भी डाला. रांची पुलिस के द्वारा एक पालतू बिल्ली की जान बचाने के लिए किया गया रेस्क्यू ऑपरेशन पूरी राजधानी में गुरुवार को चर्चा का विषय बनी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details