झारखंड

jharkhand

CUJ का 12वां स्थापना दिवस एक मार्च को, हिमाचल प्रदेश सेंट्रल यूनिवर्सिटी के कुलपति होंगे मुख्य अतिथि

By

Published : Feb 27, 2021, 6:10 PM IST

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ झारखंड (सीयूजे) अपना 12वां स्थापना दिवस एक मार्च को मनाएगी. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ हिमाचल प्रदेश के कुलपति कुलदीप चंद अग्निहोत्री शिरकत करेंगे, जो नई शिक्षा नीति पर अपने विचार रखेंगे.

CUJ का 12वां स्थापना दिवस एक मार्च को
सीयूजे

रांची: सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ झारखंड अपना 12वां स्थापना दिवस एक मार्च को मनाएगा. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ हिमाचल प्रदेश के कुलपति कुलदीप चंद अग्निहोत्री कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें- जनता दरबार और जनता ही जमीन पर! कुर्सी पर विराजमान सामंतवादी अधिकारी!

स्थापना दिवस कार्यक्रम के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. इस अवसर पर स्पीक मैके का कार्यक्रम रखा गया है.कार्यक्रम के दौरान नई शिक्षा नीति पर प्रोफेसर कुलदीप चंद अग्निहोत्री अपने विचार रखेंगे. कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश जारी किया गया है. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है. साथ ही एक निश्चित दूरी पर लोगों को बैठने का दिशा निर्देश जारी किए गए हैं. कार्यक्रम दो सत्र में होगा. पहले सत्र में उद्घाटन कार्यक्रम होगा जिसमें मुख्य अतिथि चर्चा करेंगे.वहीं दूसरे सत्र में स्पीकर अपने विचार रखेंगे.

गौरतलब है कि विश्वविद्यालय का नया भवन का निर्माण कार्य चेरी मनातू में चल रहा है. वर्तमान में कुछ भवनों को हैंडओवर किया गया है. जबकि आधे से अधिक निर्माण कार्य बाकी है. विश्वविद्यालय अंतर्गत यूजी पीजी और पीएचडी के कई पाठ्यक्रम संचालित किए जा रहे हैं.

TAGGED:

Cuj

ABOUT THE AUTHOR

...view details