झारखंड

jharkhand

पूर्व मंत्री सरयू राय ने की विधानसभा अध्यक्ष से फोन पर बात, कहा- नहीं मंजूर हुआ है इस्तीफा

By

Published : Dec 11, 2019, 11:19 PM IST

झारखंड सरकार के कैबिनेट में मंत्री रहे सरयू राय ने 17 नवंबर की रात 9:30 बजे विधानसभा अध्यक्ष और राजभवन को अपना इस्तीफा फैक्स किया था. वहीं, अब सरयू ने कहा कि उनका इस्तीफा अध्यक्ष ने नामंजूर कर दिया है.

Former minister saryu Rai spoke to the Speaker on the phone
फाइल फोटो

रांची: मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे सरयू राय ने दावा किया कि उनका इस्तीफा झारखंड विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव ने नामंजूर कर दिया है.

सरयू राय ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष उरांव ने फैक्स से त्याग पत्र मिलने की पुष्टि की है लेकिन उनका इस्तीफा नामंजूर कर दिया गया है. राय ने कहा कि इस बाबत उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से फोन पर गुरुवार को बात भी की है. दरअसल मुख्यमंत्री रघुवर दास की कैबिनेट में मंत्री रहे राय ने 17 नवंबर की रात 9:30 बजे विधानसभा अध्यक्ष और राजभवन को अपना इस्तीफा फैक्स किया था.

ये भी देखें- ONLINE दुल्हन खोजना पड़ा महंगा, वकील ने गवां दिए 16 लाख रुपए

सरयू राय ने दावा किया कि उसी समय उन्होंने अपना इस्तीफा राजभवन को भी भेजा था. उन्होंने कहा कि फैक्स रिसीव भी हो गया था. उन्होंने बताया कि दोनों पत्रों की हार्ड कॉपी भी डाक से विधानसभा अध्यक्ष को भेजी गई है. दरअसल मंत्री राय का स्पष्टीकरण इसलिए आया क्योंकि बुधवार की देर शाम यह चर्चा बड़ी तेजी से उड़ी की राय का इस्तीफा राजभवन नहीं पहुंच पाया है. दरअसल 17 नवंबर को पूर्व मंत्री राय ने मंत्री पद और विधायक इसे अपना इस्तीफा राजभवन और विधानसभा अध्यक्ष को भेज दिया था.

Intro:रांची। प्रदेश के पूर्व मंत्री और मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे सरयू राय ने दावा किया कि उनका इस्तीफा झारखंड विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव ने नामंजूर कर दिया है। राय ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष उरांव ने फैक्स से त्याग पत्र मिलने की पुष्टि की है लेकिन उनका इस्तीफा नामंजूर कर दिया गया है। राय ने कहा कि इस बाबत उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से फोन पर गुरुवार को बात भी की है। दरअसल मुख्यमंत्री रघुवर दास की कैबिनेट में मंत्री रहे राय ने 17 नवंबर की रात 9:30 बजे विधानसभा अध्यक्ष और राजभवन को अपना इस्तीफा फैक्स किया था।


Body:उन्होंने दावा किया कि उसी समय उन्होंने अपना इस्तीफा राजभवन को भी भेजा था फैक्स से भेजा गया। उन्होंने कहा कि फैक्स रिसीव भी हो गया था। उन्होंने बताया कि दोनों पत्रों की हार्ड कॉपी भी डाक से राज्यों में विधानसभा अध्यक्ष को भेजी गई है। दरअसल मंत्री राय का स्पष्टीकरण इसलिए आया क्योंकि बुधवार की देर शाम यह चर्चा बड़ी तेजी से उड़ी की राय का इस्तीफा राजभवन नहीं पहुंच पाया। दरअसल 17 नवंबर को पूर्व मंत्री राय ने मंत्री पद और विधायक इसे अपना इस्तीफा राजभवन और विधानसभा अध्यक्ष को भेज दिया था।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details