झारखंड

jharkhand

रांची में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच का पहला मुकाबाल, जानिए जेएससीए स्टेडियम में क्या है तैयारी

By

Published : Jan 18, 2023, 12:45 PM IST

Updated : Jan 18, 2023, 2:05 PM IST

रांची में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच का पहला मुकाबला जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा. इसको लेकर तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है. टिकट बुकिंग 23 जनवरी से शुरू होगा.

International match in Ranchi
रांची में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच का पहला मुकाबाल

देखें पूरी खबर

रांची: 27 जनवरी से होने वाले टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का पहला मुकाबला रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा. इसको लेकर जेएससीए प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. स्टेडियम ग्राउंड में कोई कमी नहीं रहे. इसको लेकर अधिकारियों नियमित रूप से निरीक्षण कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःMS Dhoni ने किया शानदार आगाज, जीत के साथ टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे

मैच से पहले जेएससीए स्टेडियम का जायजा लेने पहुंचे ईटीवी भारत की टीम को जेएससीए स्टेडियम के पूर्व उपाध्यक्ष अजय नाथ शहदेव ने बताया कि 27 जनवरी को पहला मुकाबला इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा. यह मैच जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. उन्होंने कहा कि टी 20 मैच को देखने के लिए जो भी लोग आयेंगे, उन्हें एक अच्छा खेल देखने को मिलेगा.

उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रांची का जेएससीए स्टेडियम हमेशा लकी रहा है. इस मैदान पर भारत ने ज्यादतर मैच जीते हैं. इसीलिए रांची में होने वाले मैच को लेकर लोग ज्यादा उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मैच को देखने के लिए टिकट की खिड़की 23 जनवरी से खोल दी जाएगी. इसके बाद लोग आसानी से टिकट काउंटर से मैच का टिकट ले सकेंगे. उन्होंने कहा कि खेल प्रेमियों के लिए ऑनलाइन टिकट बुक करने की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है. लेकिन इस प्रक्रिया में थोड़ा बदलाव किया गया है. उन्होंने कहा कि जो लोग ऑनलाइन टिकट बुक करायेंगे, उन्हें होम डिलीवरी के माध्यम से टिकट घर तक पहुंचाया जाएगा.

रांची में कड़ाके की ठंड के बावजूद क्रिकेट प्रेमी अभी से ही मैदान के आसपास दिख रहे हैं. ये लोग टिकट काउंटर देखने के लिए पहुंच रहे हैं, ताकि आसानी से टिकट बुक करा सके. लोगों ने बताया कि मैच के लिए टिकट बुक हो रहा है या नहीं. यह देखने के लिए पहुंचे है. उन्होंने कहा कि समय से टिकट बुक कराने के लिए स्टेडियम पहुंच रहे है.

स्टेडियम के पदाधिकारियों ने बताया कि 27 जनवरी को शाम 7:00 बजे से मैच की शुरुआत होगी और रात्रि के 10 बजे तक मैच खेला जाएगा. 20-20 ओवर का मैच खेला जाएगा. दर्शकों को प्रवेश करने को लेकर प्रबंधन के लोगों ने बताया कि 5:30 से 6:00 तक दर्शक अपनी टिकट दिखाकर स्टेडियम के अंदर प्रवेश कर सकते हैं. शाम 6:00 बजे के बाद दर्शकों का प्रवेश बंद कर दिया जाएगा.

Last Updated :Jan 18, 2023, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details