झारखंड

jharkhand

Firing in Ranchi: इटकी में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान फायरिंग, दो युवकों को लगी गोली

By

Published : Apr 8, 2023, 7:44 AM IST

रांची के इटकी में शनिवार की सुबह सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान फायरिंग हुई. इसमें दो युवक घायल हो गए, जिनका इलाज कराया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Firing in Ranchi
Firing in Ranchi

रांची: इटकी थाना क्षेत्र में फायरिंग में दो युवक घायल हो गए. फायरिंग एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हुई. दोनों घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शनिवार की तड़के सुबह 4 बजे की है. गोलीबारी हर्ष फायरिंग में हुई है या फिर दोनों युवकों को टारगेट कर फायरिंग की गई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:Ranchi Triple Murder Updates: अवैध संबंध के शक में तबाह हुआ पूरा परिवार, तिहरे हत्याकांड में पति, सास-ससुर सहित चार गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला:इटकी थानेदार रजनी रंजन ने बताया कि इटकी में मंडा पूजा के उपलक्ष में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम सुबह 4 बजे तक चल रहा था. इस दौरान लोग नाच-गा भी रहे थे. इसी बीच भीड़ में गोली चल गई. इस गोलीबारी में रवि नायक और लकड़ा नाम के दो युवक घायल हो गए. दोनों के पैर में गोली लगी है. थानेदार के अनुसार रवि नायक को रांची के रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, वहीं दूसरे युवक का इलाज इटकी में ही चल रहा है.

पुलिस के अनुसार, गोलीबारी नाचते गाते समय हर्ष फायरिंग में हुई है या फिर किसी के द्वारा जानबूझकर की गई है, इसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने सबसे पहले दोनों घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया है. मामले की जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक पुलिस उस हथियार को बरामद नहीं कर पाई है, जिससे फायरिंग की गई है.

एफएसएल भी कर सकता है जांच: पुलिस यह भी जांच कर रही है कि जो दो युवक घायल हैं, कहीं उन्हीं के द्वारा गोली तो नहीं चलाई गई है, क्योंकि अगर कोई किसी को निशाना बनाकर गोली चलाता तो गोली पैर में नहीं लगती. पुलिस को भीड़ से मात्र एक ही खोखा मिला है. जबकि गोली दो युवकों को लगी है. गोलीबारी की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस एफएसएल का भी सहयोग ले सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details