झारखंड

jharkhand

Fight in Sadar hospital Ranchi: रांची सदर अस्पताल बना रण क्षेत्र, यूट्यूबर और नर्स के बीच फाइटिंग

By

Published : Feb 13, 2023, 10:04 PM IST

Updated : Feb 14, 2023, 6:20 AM IST

रांची सदर अस्पताल से अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहता है. इस बार मामला मारपीट का है. यह मारपीट किसी मरीज के परिजन ने नहीं की है. बल्कि मारपीट हुई नर्स और यूट्यूबर के बीच

design image
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

रांची: राजधानी रांची से मारपीट का एक मामला सामने आया है. यह मामला है रांची सदर अस्पताल का. जहां एक यूट्यूबर और नर्सों के बीच जमकर मारपीट हुई. काफी देर तक हंगामा होता रहा. बाद में पुलिस के आने पर मामला शांत हुआ.

ये भी पढ़ेंः Loot in BCCL Colliery Dhanbad: बीसीसीएल कोलियरी पर हमला, बिजली घर में लूटपाट कर सुरक्षाकर्मियों को पीटा

दरअसल रांची सदर अस्पताल हमेशा सुर्खियों में रहने वाला अस्पताल है. शहर के बीचो-बीच इस अस्पताल की जितनी चर्चा इसके बेहतर बिल्डिंग को लेकर होती है. उतनी ही चर्चा यहां आए दिन होने वाले किसी ना किसी कांड को लेकर होती रहती है. राज्य के अन्य अस्पतालों की तरह यहां भी हमेशा बेहतर सुविधा के दावे किए जाते हैं. लेकिन हकीकत तो कुछ और ही होती है. दरअसल इस बार रांची सदर अस्पताल में एक यूट्यूबर और महिला नर्स के बीच मारपीट हुई. अस्पताल के चौथे तल्ले पर मारपीट की घटना हुई. काफी देर तक दोनों के बीच झोट्टम-झोट्टी हुई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें काफी देर तक छोड़ाने की कोशिश की. किसी तरह दोनों को छुड़ाया गया.

दरअसल नेहा खान नाम की यूट्यूबर ने बताया कि सदर अस्पताल में नर्सों के द्वारा पैसे की मांग की जा रही थी. जिसका विरोध करने पर नर्सों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया. उनके साथ गाली-गलौज की. घटना को लेकर लोअर बाजार थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने यूट्यूबर नेहा खान और उसकी साथी मित्र जयंती कश्यप को हिरासत में लिया है. दोनों लड़कियों को महिला थाना में रखा गया है.

Last Updated : Feb 14, 2023, 6:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details