झारखंड

jharkhand

Ranchi Crime News: रांची में मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 9, 2023, 8:59 AM IST

रांची के चुटिया में एक लाश मिली है. पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश में जुटी है.

design image
डिजाइन इमेज

रांचीः राजधानी में एक युवक की लाश मिली है. घटना चुटिया थाना क्षेत्र की है. लाश चुटिया थाना क्षेत्र स्थित एक पेड़ से मिली है. मृतक की पहचान रंजीत के रूप में हुई है. रंजीत चुटिया थाना क्षेत्र का ही रहने वाला था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः आरकेडी कंस्ट्रक्शन पर 1.30 करोड़ का जुर्माना, गुमला रांची एनएच 23 चौड़ीकरण के दौरान बरती थी अनियमितता

सुबह स्थानीय लोगो ने दी सूचनाःरविवार की सुबह जब कुछ स्थानीय लोग जब मॉर्निंग वॉक कर लौट रहे थे तब उन्होंने चुटिया के इंदिरा नगर के पास युवक की लाश देखी. लाश देखते ही स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को नीचे उतारा और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. वहीं लाश मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

हत्या या आत्महत्या जांच जारीःमामले में चुटिया थाना प्रभाती ममता ने बताया कि क्षेत्र से एक युवक का शव पेड़ से झूलता हुआ पाया गया है. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या की है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मामला पूरा साफ हो पाएगा. मृतक रंजीत के परिजनों का बयान लिया जा रहा है जो जानकारी मिली है उसके अनुसार वह शनिवार शाम से ही घर नहीं लौटा था. पुलिस हर बिंदू पर तफ्तीश कर रही है. पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या मान रही है, लेकिन आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. वहीं अगर हत्या हुई है, तो किस वजह से की गई है. परिजन फिलहाल कुछ बता नहीं पा रहे हैं. पुलिसिया जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details