झारखंड

jharkhand

रांची में दो दिनों से लापता युवक का शव कुएं से मिला, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 1, 2022, 7:35 AM IST

रांची में कुआं से एक शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान रवि शर्मा के रूप में की गई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

dead body found from well in Ranchi.
कुआं से मिला शव

रांची: राजधानी के चुटिया थाना क्षेत्र के केतारीबगान स्थित एक कुंआ से दो दिन से लापता एक युवक का शव बरामद किया गया है. युवक की पहचान रवि शर्मा के रूप में की गई है. रवि शर्मा मूलरूप से धनबाद के गांधीनगर का रहने वाला था. वर्तमान में वह चुटिया केतारीबगान में किराए के मकान में मां और बहन के साथ रहता था. मिली जानकारी के अनुसार रवि दो दिनों से लापता था. जिसके बाद उसका शव मिला है.

ये भी पढ़ें:- गुमला: 3 दिन से लापता युवक का कुएं से मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

परिजनों ने नहीं दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट:मिली जानकारी के अनुसार रवि दो दिन से लापता था. लेकिन परिवार के सदस्यों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं करायी थी. राहुल की बहन का कहना है कि उसका भाई अत्याधिक शराब का सेवन किया करता था. इस वजह से वह अक्सर दो-तीन दिन तक घर नहीं लौटता था। हालांकि इसकी सूचना वह घर वालों को भी देता था. चुकी रवि ड्राइवर का काम करता था ऐसे में वह जाने के बाद यह जरूर बताता था कि यात्री को छोड़ने जा रहा हूं. उन्हें यह लगा कि यात्री को छोड़ने गया है आ जाएगा. इस वजह से उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी. मगर दोपहर में अचानक हो हल्ला सुनाकर कुंए के पास पहुंची तो देखा कि शव उनके भाई की है.

दो दिन से राहुल था कहां, कर रही पुलिस पता
पुलिस के अनुसार रवि अपनी मां और बहन के साथ केतारीबगान में रहता था. दो दिन से वह लापता था। मगर उसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई. अब पुलिस यह पता लगा रही है कि रवि आखिर दो दिन तक कहां था. किन-किन लोगों से वह मिला था. उन सभी से पुलिस पूछताछ करेगी. पुलिस रांची रेलवे स्टेशन के बाहर के परिसर का भी सीसीटीवी फुटेज निकल रही है. साथ ही पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार करेगी. पुलिस के अनुसार जांच रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details