झारखंड

jharkhand

Crime News Ranchi: धुर्वा डैम में युवक का शव मिला, 8 अगस्त से था लापता

By

Published : Aug 11, 2023, 6:46 AM IST

रांची में शव बरामद होने से सनसनी है. धुर्वा डैम में युवक का शव मिला है. प्रारंभिक जांच में पारिवारिक विवाद में आत्महत्या की बात सामने आ रही है. ये पूरा मामला धुर्वा थाना क्षेत्र का है.

Youth dead body recovered from Dhurwa Dam in Ranchi
डिजाइन इमेज

रांचीः राजधानी के धुर्वा थाना क्षेत्र में स्थित डैम से गुरुवार की रात एक युवक का शव बरामद किया गया है, युवक दो दिन से लापता था. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें- Crime News Bokaro: तालाब से युवक का शव बरामद, डूबने से मौत की आशंका

हालांकि गुरुवार को दिन में स्थानीय लोगों के दबाव के बाद एनडीआरएफ की टीम धुर्वा डैम में युवक के शव की तलाश की पर एनडीआरएफ को सफलता नहीं मिली. लेकिन रात करीब 8 बजे युवक का शव पानी में देखा गया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर डैम से शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंपने की तैयारी पुलिस कर रही है.

मृतक का नाम अजित द्विवेदी उर्फ गुड्डू है और वह धुर्वा टंकी साइड का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि युवक पैसों की तंगी के कारण काफी परेशान चल रहा था. आत्महत्या की आशंका व्यक्त करते हुए लोग बता रहे हैं कि इसी के कारण ही युवक ने डैम में कूद कर अपनी जान दी है.

पारिवारिक विवाद के बाद से गायब था गुड्डूः लोगों के अनुसार 8 अगस्त को परिवार में कुछ विवाद होने पर गुड्डू घर से निकला और दोबारा लौट कर वापस नहीं लौटा. काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला. हालांकि स्थानीय लोगों ने 8 अगस्त को पुलिस को यह सूचना दी थी कि एक लड़के ने डैम में छलांग लगा दी है और वह काफी देर तक पानी से बाहर नहीं निकला. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और डैम के पास से एक चप्पल भी बरामद किया गया था. लेकिन काफी खोजबीन के बाद पुलिस को युवक के डूबने के बारे में कुछ पता नहीं चल सका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details