झारखंड

jharkhand

Crime News Ranchi: शादी के लिए दबाव बनाया तो सनकी प्रेमी ने मार दी प्रेमिका को गोली, आठ वर्षों से दोनों थे लिविंग रिलेशनशिप में

By

Published : Jul 22, 2023, 9:13 PM IST

रांची में एक सनकी आशिक ने गोली मारकर प्रेमिका की जान लेने की कोशिश की है. लड़की फिलहाल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. बताया जाता है कि प्रेमी युगल लिविंग रिलेशन में साथ रहते थे. शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

http://10.10.50.75//jharkhand/22-July-2023/jh-ran-01-pkg-goli-7203712_22072023174836_2207f_1690028316_748.jpg
Lover Shot Girlfriend In Ranchi

रांची:राजधानी रांची में शनिवार को कटहल मोड़ इलाके में एक युवती को गोली मारी गई है. जिसमें युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं घटना के बाद युवती को आनन-फानन में रिम्स में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों की देखरेख में युवती का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के अनुसार लड़की को फिलहाल वेंटिलेटर पर रखा गया है और लगातार निगरानी की जा रही है. उम्मीद है कि लड़की जल्द ही बोलने लायक हो पाएगी.

ये भी पढ़ें-डीएसपी और कोयला कारोबारी फायरिंग केस में अमन साव के दो शूटर गिरफ्तार, भेजे गए जेल

पिछले आठ वर्षों से लिविंन रिलेशन में युवक के साथ रह रही थी युवतीः घटना के संबंध में परिजनों ने बताया पुनीता कुमारी अपने प्रेमी संदीप पासवान के साथ पिछले आठ वर्षों से कटहल मोड़ इलाके में एक भाड़े के मकान में रहती थी, लेकिन जब युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए दबाव बनाया तो प्रेमी ने नाराजगी जाहिर की और बात इस हद तक पहुंच गई कि युवक ने पिस्टल से युवती के मुंह के पास गोली चला दी.

गोली मारने के बाद प्रेमी ने ही युवती को अस्पताल में कराया भर्तीःगोली युवती के मुंह के अंदर से गर्दन होते हुए गले से बाहर निकल गई. युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे तुरंत ही रिम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है. जहां पर उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं रिम्स के कर्मचारियों के अनुसार लड़की को अस्पताल पहुंचाने के लिए उसका प्रेमी ही आया था, लेकिन लड़की को एडमिट करा कर वह अस्पताल से फरार हो गया.

कटहल मोड़ इलाके में भाड़े के मकान में रहते थे दोनों:घटना के बारे में पीड़ित युवती की बहन सरिता कुमारी ने बताया कि पिछले कई वर्षों से उसकी बहन और आरोपी लड़का एक साथ एक ही मकान में रहते थे. शादी की बात कह कर वह आठ वर्षों से पुनीता के साथ लिविंग रिलेशन में रह रहा था, लेकिन जैसे ही उसकी बहन ने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसे जान मारने की कोशिश की गई. घायल लड़की कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. उसने लिख कर बताया कि संदीप पासवान के साथ वह कई वर्षों से साथ रह रही थी और उसने ही उस पर हमला किया है.

घर चलाने के लिए युवती कपड़े की दुकान पर करती थी काम: घायल युवती के परिजनों ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण पुनीता कपड़े की दुकान पर काम करती थी. काम करने के दौरान ही युवक संदीप पासवान से उसका संपर्क हुआ था और धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. इसके बाद लड़के ने बाद में शादी करने का प्रलोभन देकर लड़की को लिविंग रिलेशन में रहने के लिए राजी किया था, लेकिन अब तक युवती से शादी नहीं की थी.

पुलिस कर रही मामले की जांच:घटना को लेकर रातू थाना की पुलिस ने बताया कि लड़की बोलने की स्थिति में नहीं है. घटना को लेकर जानकारी ली जा रही है. वहीं पुलिस इस बिंदु पर भी छानबीन कर रही है कि जब लड़की को मारने के लिए युवक ने गोली चलाई तो फिर युवक उसे अस्पताल लेकर क्यों गया. पूरे मामले में यह भी अंदेशा लगाया जा रहा है कि हथियार साफ करने के दौरान लड़की को गोली लगी है. जैसे ही घायल लड़की बात करने की स्थिति में होगी पुलिस उसका बयान दर्ज करेगी. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details