झारखंड

jharkhand

Firing in Ranchi: ऑफिस जा रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली, घायल रंजीत की हालत स्थिर

By

Published : Jul 7, 2023, 11:45 AM IST

Updated : Jul 7, 2023, 3:10 PM IST

रांची में फायरिंग हुई है. अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पुराना अरगोड़ा चौक के पास पुंदाग रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी की घटना दिया. उन्होंने रंजीत नामक युवक को गोली मारी है.

Firing in Ranchi criminals shot youth
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

रांचीः राजधानी रांची में अपराधियों का दुस्साहस दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही चला जा रहा है. एक बार फिर से दिनदहाड़े अपराधियों ने पुलिस के इकबाल को चुनौती दी है. इस बार अपराधियों ने रांची के पुराना अरगोड़ा चौक के पास रंजीत नाम के एक युवक को गोली मार दी. घायल को पहले निजी अस्पताल आर्किड ले जाया गया था. लेकिन वहां के प्रबंधन ने रिम्स ले जाने के लिए कह दिया. इसकी वजह से घायल को निजी अस्पताल के गेट से ही रिम्स ले जाया गया. पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि घायल रंजीत कोयले का भी कारोबार किया करता था.

इसे भी पढ़ें- रांची में दिनदहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या, सुखदेव नगर थाना क्षेत्र का है मामला

क्या है पूरा मामलाः गोलीबारी की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह शुक्रवार को भी रंजीत ऑफिस जा रहा था, इसी दौरान घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में रंजीत को कमर से नीचे दो गोलियां लगी हैं. आसपास के लोगों के द्वारा शोर मचाने पर अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से घायल रंजीत को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. निजी अस्पताल में शुरूआती इलाज के बाद रिम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटीः मामले की जानकारी मिलते ही हटिया डीएसपी राजा मित्रा, अरगोड़ा थाना प्रभारी ब्रज कुमार, पुंदाग ओपी प्रभारी विवेक मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश कर रहे हैं. रंजीत के होश में आने के बाद उसका भी बयान भी लिया जाएगा ताकि यह जानकारी मिल सके कि आखिरकार इस घटना को अंजाम दिया गया. पुराने अरगोड़ा चौक के पास कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं कारोबार की वजह से रंजीत पर हमला तो नहीं हुआ है.

सीसीटीवी में कैद पूरी वारदातः रांची में रंजीत नामक शख्स को गोली मारी गई है. सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम कैद हुआ है. फुटेज में दो लोग फायरिंग करते दिख रहे हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस कांड का खुलासा हो जाएगा. अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. प्रारंभिक जांच में यह जानकारी मिली है कि अपराधी नयासराय की तरफ से अरगोड़ा चौक की तरफ आ रहे थे उसी दौरान उन्होंने फायरिंग की.

तीन दिन में दूसरी घटनाः राजधानी रांची में 3 दिनों के भीतर गोलीबारी की यह दूसरी घटना है. 2 दिन पहले ही रांची के जानेमाने बिल्डर रहे स्वर्गीय कमल भूषण के अकाउंटेंट संजय सिंह की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में शामिल कोई भी अपराधी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है वहीं तब तक अपराधियों ने एक और घटना को अंजाम दे दिया है.

Last Updated :Jul 7, 2023, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details