झारखंड

jharkhand

खाना खाने के बाद घर से बाहर निकला था युवक, बाइक सवार अपराधियों ने सिर में मारी गोली

By

Published : Jun 21, 2023, 10:07 PM IST

Updated : Jun 21, 2023, 10:24 PM IST

पलामू में अपराधियों ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया है. युवक रात में खाना खाकर जैसे ही घर से बाहर निकला पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

Crime Criminals shot youth in Palamu
अस्पताल में घायल

पलामू: खाना-खाने के बाद एक युवक घर से बाहर जैसे ही निकला, बाइक सवार अपराधियों ने उसके सिर में सटाकर गोली मार दी. घटना के बाद जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें-पलामू में माइनिंग विवाद में चली गोली, एक महिला घायल, कई वाहन जब्त

यह घटना बुधवार की रात नौ बजे के करीब पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के साहित्य समाज चौक की है. मिली जानकारी के अनुसार राजू कुमार नामक युवक रात का खाना खाने के बाद घर से बाहर निकला था. घर से बाहर निकलने के बाद वह जैसे ही मुख्य सड़क पर आया बाइक सवार अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी. गोली लगने के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती करवाया. एमएमसीएच में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जख्मी युवक राजू कुमार को रेफर कर दिया है.

एमएमसीएच से रेफर करने के बाद परिजन राजूराम को इलाज के लिए मेदिनीनगर के एक निजी अस्पताल में ले गए है. गोली लगने के बाद युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. वह पूरी तरह से बेहोश है. टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है. युवक के होश में आने के बाद और परिजनों के बयान के बाद ही मामले में आगे की अस्पष्ट जानकारी हो पाएगी.

पुलिस घटना के बाद पूरे शहर को सील कर दिया है और गोली मारने वाले अपराधियों की तलाश कर रही है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. परिजन अस्पताल में पहुंच गए हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है. एक लंबे अरसे के बाद शहर के इलाके में किसी व्यक्ति को गोली मारी गई है.

Last Updated :Jun 21, 2023, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details