झारखंड

jharkhand

रांची: श्वेत पत्र जारी करने के मामले पर कांग्रेस ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा- BJP के पास नहीं बचा कोई काम

By

Published : Jun 3, 2020, 7:47 PM IST

सांसद समीर उरांव ने झारखंड सरकार से कोरोना संकट में केंद्रीय सहायता और राज्य मद से खर्च किए गए पैसे को लेकर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है. जिसके बाद कांग्रेस ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अब बीजेपी के पास कोई काम नहीं बचा है.

Congress targeted BJP over issue of white paper in ranchi
कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार

रांची: बीजेपी सांसद समीर उरांव ने हेमंत सरकार से कोरोना संकट में केंद्रीय सहायता और राज्य मद से किए गए खर्च का श्वेत पत्र जारी करने की बात कही है. इस पर कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं बचा है, जबकि गठबंधन की सरकार कोरोना संकट में गरीब जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने के काम में लगी हुई है.

जानकारी देते आलोक दुबे
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने बुधवार को कहा कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं बचा है, इसलिए वे लोग अब बेवजह की बातें करते हैं, कभी बीजेपी के जरिये चिट्ठी लिखी जाती है, तो कभी श्वेत पत्र जारी करने की मांग की जाती है, साथ ही नसीहत भी दी जाती है. जबकि सरकार कोरोना संकट से निपटने के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने उन्हें काम करने के लिए चुना है, यही वजह है कि रेलगाड़ी से लेकर हवाई जहाज से भी प्रवासी मजदूरों को लाने का काम किया गया है.इसे भी पढे़ं:-स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के पहल पर कैंसर पीड़ित का बिल हुआ माफ, बेहतर इलाज के लिए रिम्स में कराया गया भर्ती


आलोक दुबे ने आगे कहा कि श्वेत पत्र मांगने वाले बीजेपी को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि इस कोरोना संकट के दौरान उन्होंने किस वर्ग के लिए काम किया है. उन्होंने कहा कि सरकार बेहतर काम कर रही है, इसमें बीजेपी को सहयोग करना चाहिए न की बयानबाजी करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details