झारखंड

jharkhand

दिल्ली में सीएम हेमंत सोरेन, मां रुपी सोरेन का करा रहे हैं इलाज

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 27, 2023, 12:03 PM IST

सीएम हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल मुख्यमंत्री भी अपनी मां की इलाज के लिए दिल्ली में हैं. CM Hemant Soren mother treatment

CM Hemant Soren mother treatment
CM Hemant Soren mother treatment

रांचीः सीएम हेमंत सोरेन दिल्ली में हैं. वो अपनी मां रुपी सोरेन की इलाज के लिए गए हैं. उनकी मां दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं. वो किडनी की मरीज हैं. 25 अक्टूबर को उन्हें भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ेंःसीएम हेमंत सोरेन की मां की बिगड़ी तबीयत, इलाज के लिए गईं दिल्ली

दिल्ली में सीएम हेमंत सोरेनः सीएम हेमंत सोरेन अपनी मां के इलाज के लिए दिल्ली में हैं. उनकी मां का इलाज दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में चल रहा. उनकी पत्नी कल्पना सोरेन पहले से ही दिल्ली में हैं. 25 अक्टूबर को वो अपनी सास रुपी सोरेन को रांची से इलाज के लिए दिल्ली लेकर आई थीं.

बता दें कि 25 अक्टूबर की शाम रांची में सीएम हेमंत सोरेन की मां की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. जिसके बाद सीएम की पत्नी उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लेकर आईं थीं. बता दें कि रूपी सोरेन को पिछले दिनों रांची के निजी अस्पताल हिल व्यू में भर्ती कराया गया था. उनके पेंक्रियाज में इंफेक्शन था. दो दिन में वहां से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. अचानक फिर से तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली ले जाया गया है. बता दें कि पिछले साल रुपी सोरेन को हैदराबाद इलाज के लिए लाया गया था.

शिबू सोरेन भी इलाजरत यहां बताते चलें कि जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन भी तबीयत खराब होने की वजह से दिल्ली में हैं. वहां वो आवास पर ही डॉक्टरों की देखरेख में इलाज करा रहे हैं. बता दें कि सितंबर महीने में सांस की तकलीफ होने के बाद शिबू सोरेन को भी सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details