झारखंड

jharkhand

जोधपुर में झारखंड के एक ही परिवार के 3 लोगों के शव बरामद, 1 गंभीर

By

Published : Dec 28, 2020, 6:04 PM IST

जोधपुर के भोपालगढ़ क्षेत्र के बासनी हरिसिंह गांव में झारखंड निवासी मजदूर दंपति और उसकी आठ महीने की बेटी का शव संदिग्ध हालत में मिला है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

dead-body-of-three-people-of-jharkhand-found-in-basni-harisingh-village-of-jodhpur
जोधपुर में झारखंड के एक ही परिवार के 3 लोगों का शव बरामद

जोधपुर: जिले के भोपालगढ़ क्षेत्र के बासनी हरिसिंह गांव में चुना भट्टा पर काम करने वाले झारखंड निवासी मजदूर दंपति और उसकी आठ महीने की बेटी का शव संदिग्ध हालत में मिला है, साथ ही उसका 2 वर्षीय बेटा घायल अवस्था में पाया गया है, जिसे पुलिस की मदद से इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया है.

देखें पूरी खबर

जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, जहरीले पदार्थ के सेवन से तीनों की मौत हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मामले में आसोप थाना के एसएचओ मगाराम ने बताया कि सूचना मिली थी कि बासनी हरिसिंह गांव के सरहद पर स्थित चूना भट्टा में मजदूरी करने वाले एक ही परिवार के चार लोग अचेत अवस्था में पड़े हैं.

ये भी पढ़ें-2025 तक 25 से ज्यादा शहरों में मेट्रो सेवा देने का लक्ष्य : पीएम मोदी

जांच में जुटी पुलिस

सूचना पाकर तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान पाया गया कि झारखंड के जमुआ थाना के औरागारू गांव निवासी मजदूर मुकेश, उसकी पत्नी खुशबू, उसका 3 साल का बेटा अविनाश और 8 महीने की बेटी सोनाली अचेत अवस्था में पड़े हुए थे, जिनमें अभिनाश की सांसें चल रहीं थीं और बाकी सभी की मौत हो चुकी थी. आनन-फानन में अविनाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पोस्टमार्टम में इन लोगों की मौत विषाक्त पदार्थ खाने से होने की बात सामने आई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details