झारखंड

jharkhand

झारखंड पहुंचे बीजेपी के झारखंड प्रभारी दिलीप सैकिया, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

By

Published : Dec 18, 2020, 10:44 AM IST

Updated : Dec 18, 2020, 10:56 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व झारखंड के नवनियुक्त प्रभारी दिलीप सैकिया शुक्रवार की सुबह रांची पहुंचे. प्रदेश प्रभारी बनने के बाद दिलीप सैकिया पहली बार झारखंड पहुंचे हैं. इसीलिए एयरपोर्ट पर पारंपरिक रूप से उनका कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.

bjp general secretary of state dilip saikia reached ranchi
कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

रांचीः भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व झारखंड के नवनियुक्त प्रभारी दिलीप सैकिया शुक्रवार की सुबह रांची पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. दिलीप सैकिया अपने तीन दिवसीय दौरे पर झारखंड आए हैं. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जानकारी देते हुए बताया कि झारखंड में भाजपा को और भी मजबूत करने के लिए दिलीप सैकिया को झारखंड की जिम्मेदारी दी गई है. इसलिए उन्हें झारखंड का प्रदेश प्रभारी बनाया गया है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-झारखंड में 21 दिसंबर से स्कूल खोलने की छूट, सिर्फ 10वीं से आगे की होगी पढ़ाई, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

झारखंड पहुंचे दिलीप सैकिया
प्रदेश प्रभारी बनने के बाद दिलीप सैकिया पहली बार झारखंड पहुंचे हैं. इसीलिए एयरपोर्ट पर पारंपरिक रूप से उनका कार्यकर्ताओं की ओर से भव्य स्वागत किया गया. दिलीप सैकिया अपने तीन दिवसीय दौरे पर भाजपा के नेताओं के साथ कई बैठक करेंगे. जिसमें शुक्रवार को वह बीजेपी प्रदेश कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक करेंगे. वहीं उसके बाद विधायक दल की बैठक में भी विधायकों को मजबूत दिशा निर्देश देंगे. इसके अलावा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में भी वह पार्टी के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. वहीं दिलीप सैकिया को एयरपोर्ट पर लेने के लिए झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दीपक प्रकाश, रोशनी खलखो और कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Last Updated :Dec 18, 2020, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details