झारखंड

jharkhand

झारखंड के वित्त मंत्री के बयान पर BJP सांसद का पलटवार, कहा- मरहम दे नहीं सकते तो नमक न छिड़कें

By

Published : Apr 22, 2021, 12:28 PM IST

राज्य के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के बयान पर राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ऐसे समय में इस तरह की बयानबाजी से बेहतर है कि वो लोगों के दुख में साथ दें.

bjp mp mahesh poddar targeted finance minister rameshwar oraon by tweet
सांसद महेश पोद्दार और वित्त मंत्री

रांचीःकोरोना के प्रकोप को देखते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 29 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया है. सीएम के इस फैसले का राज्य के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने स्वागत किया था. इसके साथ ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा था कि देश को आज जो दिक्कतें हो रही हैं, उसके लिए कहीं ना कहीं केंद्र सरकार भी जिम्मेदार है. इस पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद महेश पेद्दार ने ट्वीट कर पलटवार किया है.

बीजेपी के राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार का ट्वीट

इसे भी पढ़ें-देश में कोरोना से उत्पन्न भयावह स्थिति का जिम्मेवार केंद्र सरकार: डॉ रामेश्वर उरांव

वित्त मंत्री ने केंद्र सरकार को ठहराया जिम्मेदार
झारखंड के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा था कि आज जो दिक्कतें हो रही हैं, उसके लिए कहीं ना कहीं केंद्र सरकार भी जिम्मेदार है. केंद्र सरकार अगर चाहती तो तीन-चार महीने में बेड, वेंटिलेटर, इंजेक्शन, ऑक्सीजन, दवाईयां और कोरोना का टीका पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध करा सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अमेरिका और ब्रिटेन समेत अन्य देशों में आज कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण इसलिए हो सका है, क्योंकि युद्ध स्तर पर वहां कोरोना टीका लगाया गया. अगर हमने भी देशवासियों को टीका दिया होता तो कोरोना महामारी का वीभत्स रूप देखने को नहीं मिलता.

राज्यसभा सांसद महेश पेद्दार ने किया पलटवार
वहीं, इस पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने ट्वीट के जरिए वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 'सूबे के सबसे बड़े अस्पताल में CT स्कैन-कोबास मशीन, वेंटिलेटर की खरीद की फाइल महीनों "सर्वज्ञात" कारणों से मंत्रालय में सड़ती है, उसके स्वास्थ्य मंत्री के पार्टी के स्टेट चीफ सूबे के वित्तमंत्री को ये भाषा शोभा नहीं देती. साथ ही कहा कि मरहम दे नहीं सकते तो नमक न छिड़कें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details