झारखंड

jharkhand

रांची: तीन नाबालिगों ने बनाया था अंतर जिला गिरोह, मास्टर चाबी से चुराते थे बाइक

By

Published : Jun 24, 2021, 6:44 AM IST

झारखंड पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मास्टर चाबी से बाइक चोरी करने वाले अंतर जिला बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें विस्तार से...

ETV Bharat
रांची में एंटी क्राइम जांच अभियान

रांची: राजधानी रांची के पंडरा ओपी इलाके में नाबालिग लड़के मिलकर अंतर जिला बाइक चोर गिरोह चला रहे थे. इनका काम मास्टर चाबी से बाइक चुराना था. पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को चार मोटरसाइकिल के साथ दबोचा है. इनके पास से बरामद मोटरसाइकिल, गोंदा समेत अन्य थाना क्षेत्र से अलग-अलग समय में चुराई गई थी.

ये भी पढ़ेंः-Jharkhand Crime: वारदात के लिए नाबालिग बच्चों को बनाया हथियार! जानिए किसकी तलाश में पुलिस

एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान पकड़े गए

पंडरा ओपी प्रभारी के अनुसार कोतवाली एएसपी के निर्देश पर रातू रोड के पिस्का मोड में एंटी क्राइम जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी बीच चोरी की बाइक के साथ तीन नाबालिग पकड़े गए. बाइक के कागज की मांग करने पर उनकी ओर से सकारात्मक जवाब नहीं मिला. संदेह होने पर पुलिस ने मोटरसाइकिल को जब्त कर तीनों से पूछताछ शुरू की. जिसके बाद पूरे गिरोह का खुलासा हुआ. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के लोअर शिवपुरी से तीन मोटरसाइकिल बरामद की है.

बाइक छुपाने के लिए स्टैंड में करते थे डंप

आरोपी मोटरसाइकिल की चोरी कर इन्हें छुपाने के लिए अलग-अलग स्टैंड और पार्किंग स्थल पर डंप करते थे. इसके बाद उसे रामगढ़, बोकारो में स्थानीय लोगों को औने-पौने दाम में बेच देते थे. सभी लंबे समय से शहर में मोटरसाइकिल की चोरी कर रहे थे. पकड़े गए आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details