झारखंड

jharkhand

रोमांटिक वीडियोः अक्षरा को पसंद है आरा के सोन नदी का पानी, कहा- 'इससे निखरती है जवानी'

By

Published : Dec 18, 2021, 5:24 PM IST

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना 'बस येही खाती आरा जानी' यू-ट्यूब पर रिलीज (Bas yehi Khati Ara jani Song Release) हो गया है. इस गाने में वो सोन नदी के पानी की तारीफ करते हुए आरा जाने की इच्छा जता रही हैं. देखें रोमांटिक वीडियो...

Bhojpuri Actress Akshara Singh
Bhojpuri Actress Akshara Singh

पटनाःबादशाह के ब्लॉकबस्टर गाना 'पानी पानी' के भोजपुरी वर्जन में धमाल मचाने के बाद स्टनिंग अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने आरा जाने का फैसला कर लिया है और वो बाइक से ही आरा निकल पड़ी हैं. मतलब अक्षरा कह रही हैं कि वे किसी खास मकसद से ही आरा जा रही हैं. उन्होंने कहा कि मुझे सोन का पानी काफी पसन्द हैं, क्योंकि सोन के पानी से जवानी निखरती है.

इसे भी पढ़ें-विवाद के बीच हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार संग पवन सिंह ने उड़ाया गर्दा, वायरल हुआ 'जिंदगी'

दरअसल, ये बातें अक्षरा सिंह ने अपने गाने में कही हैं, जो आज उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुई है. गाना रिलीज के साथ अपने रिदम से वायरल भी होने लगी है. गाना है 'बस येही खाती आरा जानी'. इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. साथ ही इसके वीडियो में अक्षरा के नए डांस मूव्स बेहद आकर्षक हैं.

'बस येही खाती आरा जानी' गाने के लिए अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम से भी ऑडियंस से प्यार और आशीर्वाद मांगा है. वहीं एक अन्य पोस्ट में लिखा है कि मैं अपनी लाइफ खुद तय करती हूं. कोई मेरा स्क्रिप्ट नहीं लिखता. इसको अक्षरा ने अपने इसी गाने की तस्वीर के साथ लिखा है. बता दें कि अक्षरा के इस बेहद कर्णप्रिय गाने का लिरिक्स विष्णु विशेष और म्यूजिक रौशन ने दिया है. कोरियोग्राफर आर डी रामदेवन हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी साहिल अंसारी हैं.

इसे भी पढ़ें-रानी का बोल्ड अंदाज देख हो जाएंगे 'BOLD', हॉट अदाओं के आगे फेल हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details