झारखंड

jharkhand

सुदेश कुमार महतो के नेतृत्व में बनी आजसू की नयी टीम, प्रदेश पदाधिकारियों की जंबो टीम को लोकसभा चुनाव का मिला टास्क

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 13, 2023, 6:43 PM IST

Updated : Dec 13, 2023, 6:49 PM IST

AJSU new team formed. आजसू पार्टी ने अपनी नई टीम की घोषणा कर दी है. नई टीम में सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी वरीय उपाध्यक्ष चुने गए हैं. इसके अलावा उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव के साथ प्रदेश पदाधिकारी की सूची भी जारी की गई है.

AJSU new team formed
AJSU new team formed

देवशरण भगत का बयान

रांची:सुदेश कुमार महतो के नेतृत्व में आजसू पार्टी ने अपनी नई टीम की घोषणा कर दी है. पार्टी द्वारा जारी सूची के अनुसार सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी को वरीय उपाध्यक्ष के अलावा पांच उपाध्यक्ष, 36 महासचिव, 133 सचिव के साथ कुल 187 नेताओं को प्रदेश पदाधिकारी की सूची में शामिल किया गया है.

पार्टी ने डॉक्टर देवशरण भगत की नेतृत्व में चार सदस्यीय मीडिया टीम बनाई है. प्रवक्ता की जिम्मेदारी विकास राणा, सुधीर यादव, मनोज सिंह और नंदू पटेल को दी गई है. वहीं तीन कार्यालय सचिव और दो नेताओं को संगठन सचिव नियुक्त किया गया है. पार्टी द्वारा जारी प्रदेश पदाधिकारी की सूची की जानकारी देते हुए पार्टी के मुख्य प्रवक्ता देवशानंद भगत ने कहा कि आजसू पार्टी के केंद्रीय में अधिवेशन में राज्य के नवनिर्माण के लिए जो संकल्प दिया गया था, उसके तहत केंद्रीय पदाधिकारी की घोषणा की गई है.

देवशानंद भगत ने कहा कि पार्टी के केंद्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय सदस्यों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इस राज्य को वर्तमान सरकार की कुशासन से मुक्ति दिलाकर जनता के स्वशासन की ओर ले जाने का कार्य करेंगे. 29- 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को रांची के मोरहाबादी मैदान में पार्टी का केंद्रीय अधिवेशन हुआ था.

मंगलवार को केंद्रीय समिति की हुई थी घोषणा:आजसू पार्टी ने केंद्रीय पदाधिकारी के नाम की घोषणा से पहले मंगलवार 12 दिसंबर को केंद्रीय समिति के सदस्यों के नाम की घोषणा की थी, जिसके तहत राज्य के सभी 24 जिलों में कुल 498 नेता कार्यकर्ता को केंद्रीय समिति में शामिल किया गया है. पार्टी ने केंद्रीय समिति में 50 प्रतिशत युवाओं की भागीदारी दी है. वहीं 30 प्रतिशत महिला की भागीदारी सुनिश्चित की गई है. पार्टी का मानना है कि नई कमेटी में सभी जाति धर्म क्षेत्र का प्रतिनिधित्व हो इसका खास ध्यान रखा गया है.

Last Updated : Dec 13, 2023, 6:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details