झारखंड

jharkhand

कोरोना की चपेट में आयीं भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, निरहुआ SGPGI में भर्ती

By

Published : Apr 16, 2021, 10:45 PM IST

भोजपुरी सिनेमा उद्योग भी कोरोना की चपेट में आ गया है. अभिनेत्री आम्रपाली दुबे कोरोना संक्रमित हो गई हैं. साथ ही भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

actress-amrapali-dubey-and-dinesh-lal-yadav-corona-positive
दोनों कलाकार कोरोना संक्रमित

पटना: देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है. संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बिहार में तो कोरोना विस्फोट हुआ है. यहां कोरोना ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस बीच भोजपुरी सिनेमा उद्योग भी कोरोना की चपेट में आ गया है. अभिनेत्री आम्रपाली दुबे संक्रमित हो गई हैं. साथ ही भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ भी कोरोना पॉजिटिव होकर पहले से ही अस्पताल में भर्ती हैं.

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. इंस्टाग्राम पर आम्रपाली ने लिखा कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं और मेरा परिवार डॉक्टरों की सलाह ले रहे हैं। कृपया चिंता न करें. मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं. मेरे और परिवार को लिए दुआ करें.

ये भी पढ़ें:कोरोना संक्रमित सिर्फ गंभीर मरीजों का अस्पताल में होगा इलाज, होम आइसोलेशन की नई गाइडलाइन जारी

एसजीपीजीआई में इलाज जारी
जानकारी के मुताबिक निरहुआ अभी हाल ही में लखनऊ में मौजूद थे और एक अवॉर्ड फंक्शन की तैयारी भी कर रहे थे. इसके अलावा बांदा में उनकी एक मूवी भी शूट की जा रही थी. हालांकि, करोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद उनको पीजीआई लखनऊ में एडमिट किया गया है, जहां उनका ट्रीटमेंट चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details