झारखंड

jharkhand

फर्जी कागजात बनाकर वाहन बेचने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, 3 गाड़ियां बरामद

By

Published : May 21, 2021, 10:06 PM IST

रांची पुलिस ने वाहन के फर्जी कागजात बनाकर गाड़ियों को बेचने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से तीन गाड़ियां बरामद की गई हैं.

accused of stealing vehicles arrested in ranchi
आरोपी गिरफ्तार

रांचीः पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वाहन के फर्जी कागजात बनाकर बेचने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की तीन गाड़ियां भी बरामद की हैं.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-बोकारो में स्कॉर्पियो चुराने की कोशिश करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पहले भी गाड़ी चोरी के आरोप में जा चुके हैं जेल


ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि ये सभी आरोपी हाईटेक तरीके से चोरी के वाहनों का फर्जी कागजात तैयार करते थे. इसके बाद उस वाहन को बेच दिया करते थे. एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम तैयार कर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान चंदवे निवासी एहसान अंसारी और सदाम अंसारी, ओरमांझी निवासी इरशाद अंसारी, मांडू ओपी के सरूबेड़ा निवासी मनोज कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो बोलेरो और एक स्कॉर्पियो भी बरामद की गई है.

वहीं, आरोपियों के पास से कई फर्जी रजिस्ट्रेशन कार्ड, फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस, 25 ब्लैंक पीवीसी कार्ड बरामद किया गया. जांच में पाया गया कि आरोपी चोरी की गई गाड़ियों का फर्जी कागजात तैयार कर बेच दिया करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details