झारखंड

jharkhand

अरगोड़ा में पुलिस बस की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, हादसे के बाद सड़क पर लगा जाम

By

Published : May 26, 2023, 8:37 PM IST

रांची के अरगोड़ा में सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. पुलिस बस की चपेट में आने से मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है.

police bus hit young man
police bus hit young man

रांची: राजधानी के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के डिबडीह पुल के पास पुलिस बस की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अरगोड़ा चौक से डिबडीह वाले रास्ते में सबसे आगे पुलिस बस चल रही थी. उसके पीछे बाइक सवार युवक चल रहा था और बाइक सवार युवक के पीछे एक कार तेज गति से चल रही थी. इसी दौरान कार सवार ने तेजी से आगे निकलने के चक्कर में बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी.

यह भी पढ़ें:रांची में बारातियों को अनियंत्रित कार ने कुचला, तीन की मौत, 25 से ज्यादा घायल

ठोकर लगते ही युवक की बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक पुलिस बस से जा टकराया. बाइक अनियंत्रित होने की वजह से युवक पुलिस बस के नीचे जा गिरा और इसी बीच बस का पिछला पहिया युवक के ऊपर से गुजर गया. इस हादसे में बाइक सवार युवक की बेहद दर्दनाक मौत हो गई.

बस रोक देखा तो हो चुकी थी मौत: हादसे को देख पुलिस बस के ड्राइवर ने आनन-फानन में बस को रोका, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी. मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने आनन-फानन में सड़क से शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. हादसे की वजह से लगभग एक घंटे तक अरगोड़ा से लेकर सेटेलाइट चौक तक जाम लगा रहा.

राजीव कुमार के नाम पर है बाइक रजिस्टर्ड: जिस बाइक सवार युवक की मौत हादसे में हुई है, उस बाइक का नंबर JH018F 7720 है. यह नंबर किसी राजीव कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है. आशंका जताई जा रही है जिस युवक की मौत हुई है, वह राजीव कुमार ही है. हालांकि, इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस मृतक के घर वालों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details