झारखंड

jharkhand

रांची: सड़क हादसे में 1 छात्र की मौत, हाईवा चालक गिरफ्तार

By

Published : Jul 21, 2020, 10:53 PM IST

रांची के नामकुम में हुए सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई. घटना के बाद से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क मरम्मती के कार्य को बाधित कर दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाकर चालक को हिरासत में लिया. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

1 student died in a road accident
एक छात्र की मौत

रांची: नामकुम में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक छात्र की मौत हो गई. ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक 12 वर्षीय छात्र दीपक कुमार जायसवाल को नामकुम रिंग रोड पर एक हाईवा ने टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. दीपक टीपू दाना के तुमको साइली पीडी का रहने वाला था. उसके पिता का नाम खुशबू कुमार जयसवाल है.

जानकारी के अनुसार दीपक घर से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था. इसी दौरान डूंगरी टोली रिंग रोड के मरम्मत कार्य में लगे हाईवा के ड्राइवर ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे अपने चपेट में ले लिया. जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. दीपक पांचवीं क्लास में पढ़ता था.

इसे भी पढे़ं:-बच्चे पर गिरा जर्जर क्वार्टर का छज्जा, मौके पर मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हाईवा को जब्त कर लिया है और चालक को भी गिरफ्तार किया है. घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क मरम्मती के कार्य को घंटों बाधित कर दिया. पुलिस के बहुत समझाने के बाद मामला शांत हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details