झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में विवाहिता ने लगाई फांसी, शव देख परिवार में मचा कोहराम

By

Published : Jul 18, 2019, 12:35 PM IST

रामगढ़ में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रामगढ़ में विवाहिता ने लगाई फांसी

रामगढ़: शहर के पतरातू बस्ती स्थित दीप नगर में एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मृतिका अंजली देवी सिवान की रहने वाली थी. पिछले 19 अप्रैल को उसकी शादी राहुल कुमार के साथ हुई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वीडियो में देखें पूरी खबर

घर वालों के अनुसार, रोजाना की तरह परिवार वाले रात को खाना खाकर अपने कमरों में सोने चले गए. सुबह सास उठी तो देखा कि अंजली देवी के कमरे का दरवाजा बंद है. दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद सास ने खिड़की से देखा तो अंजली देवी पंखे से लटकी हुई थी.

यह देख सास बदहवास हो गई और चीखने लगी. शोर सुनकर घर के दूसरे लोग आए और दरवाजा तोड़कर अंदर गए. परिजनों ने तत्कार मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मृतिका के घर वालों को दे दी गई है. आत्महत्या करने का कारण अभी सामने नहीं आया है.

Intro:सर खबर रेडी टू एयर के साथ-साथ रा विजुअल भी भेज दिए हैं


रामगढ़ शहर के पतरातू बस्ती स्थित दीप नगर में एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी ,पंखे के सहारे चद्दर से लटककर नवविवाहिता ने अपनी जान दी है Body:रामगढ थाना क्षेत्र के पतरातू बस्ती मे विवाहिता पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर दिया ।

अंजली देवी सिवान की रहने वाली थी पिछले 19 अप्रैल को उसकी शादी राहुल कुमार के साथ हुई थी राहुल कुमार एक कंपनी में फील्ड अफसर के पद पर कार्यरत है और फिलहाल कोलकाता में है मृतिका के ससुर कृष्ण कुमार फौज में है और दिल्ली में पदस्थापित है

घर वालों के अनुसार रोजाना की तरह परिवार वाले रात को खाना खाकर अपने अपने कमरों में सोने चले गए थे सुबह सास उठी तो देखा कि अंजली देवी का कमरे का दरवाजा बंद है दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला खिड़की से जाकर देखा तो अंजली देवी पंखे से लटकी हुई थी
यह देख सास हक्की बक्की रह गई और घरवालों को उठाया उसके बाद दरवाजा तोड़कर अंदर गए और पुलिस को जानकारी दी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।



वाईट राजेश कुमार इंस्पेक्टर रामगढ़ थाना
Conclusion:घटना की जानकारी मृतिका के घर वालों को दे दी गई है आत्महत्या करने का कारण अभी सामने नहीं आया है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र का है

ABOUT THE AUTHOR

...view details