झारखंड

jharkhand

रामगढ़: पतरातू डैम से मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 12, 2021, 1:55 PM IST

रामगढ़ जिले के पतरातू डैम में युवती का शव मिला है. युवती के हाथ-पैर बांधकर डैम में फेंका गया है. पुलिस के अनुसार हत्या कर शव को डैम में फेंका गया है. युवती की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.

woman-dead-body-found-in-patratu-dam-in-ramgarh
पतरातू डैम से मिला युवती शव

रामगढ़:जिले के पतरातू थाना क्षेत्र के पतरातू डैम में एक युवती का हाथ-पैर बंधा शव मिलने से चर्चा का बाजार गर्म हो गया है. युवती के शव को स्थानीय लोगों और नाविकों ने पानी में तैरता देखा जिसके बाद लोगो की भीड़ डैम घटनास्थल पर लग गई. मामले की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और डैम में से शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेजने की तैयारी कर रही है.

देखें पूरी खबर

पतरातू थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरातू डैम में युवती का हाथ-पैर बंधा शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जैसे ही इस मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई वैसे ही लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई और तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई. शव पतरातू डैम के उच्चरिंगा क्षेत्र स्थित सेवेन सेंसेज होटल के ठीक पीछे से मिला है. साथ ही युवती के शव के मिलने की कुछ ही दूरी पर झाड़ियों में एक बैग बरामद भी किया गया है, जिसमें रस्सी के साथ-साथ कई तरह का सामान मौजूद है.

इसे भी पढ़ें-ओरमांझी हत्याकांड: आरोपी शेख बेलाल के घर के पास शुरू हुई कटे सिर की तलाश

लगभग 30 वर्षीय युवती जींस और जैकेट पहने हुई है
पुलिस ने प्रथम दृष्टया युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद कहीं और हत्या कर हाथ पैर बांधकर डैम में फेंक देने की आशंका जताई है. शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. पतरातू एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले को लेकर आसपास के जिलों के थानों में युवती का फोटो भेजा गया है. साथ ही साथ लापता युवती के बारे में भी तहकीकात की जा रही है. पुलिस ने झाड़ी में मिले बैग को थाने ले गई है. शव को कब्जे में कर जांच-पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details